सभी फोन में बढ़ेगी 3GB रैम ऐसा है प्लान

अगर आप शाओमी स्मार्टफोन यूजर हैं और फोन की कम रैम से परेशान है, तो लगता है कंपनी ने आपकी सुन ली है। दरअसल, एक नए अपडेट के जरिए शाओमी अपने सभी फोन की रैम 3 जीबी तक बढ़ाने जा रहा है। पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

शाओमी जल्द ही नेक्स्ट जनरेशन एमआईयूआई एंड्रॉइड स्कीन MIUI 13 को पेश कर सकती है। इसके लीक्स सामने आना शुरू हो गए हैं। एक लीक से खुलासा हुआ कि शाओमी की स्कीन ओप्पो और वीवो फोन में देखी गई ट्रेंडिंग मेमोरी एक्सपेंशन कैपेबिलिटी के साथ आएगी। सबसे हालिया लीक से फंक्शनैलिटी के कुछ डिटेल्स का पता चलता है। जो कई शाओमी उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर हो सकती है।

MIUI 13 में वर्चुअल रैम फीचर आने की काफी उम्मीद है

एक वाइबो यूजर (गिज्मोचाइना के माध्यम से) के अनुसार, शाओमी द्वारा MIUI 13 के साथ मेमोरी एक्सपेंशन तकनीक पेश करने की उम्मीद है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह लोगों को इंटरनल स्टोरेज से कुछ ले कर शाओमी फोन की रैम को और बढ़ाने की अनुमति देगा, जो डिवाइस की मल्टीटास्किंग और गेमिंग क्षमताओं को बढ़ाएंगी।

सभी शाओमी फोन में मिलेगी सुविधा

अच्छी बात यह है कि यह कुछ फोन तक सीमित नहीं होगा। MIUI 13 अपडेट सभी शाओमी फोन में अतिरिक्त 3GB रैम पेश करेगा। यह कंपनी के कई फोनों के लिए मददगार साबित होगा जिनमें अभी भी 6GB से कम रैम है। यह पता चला है कि मेमोरी एक्सपेंशन तकनीक सेटिंग्स में एक फीचर होगा, जिसे उपयोगकर्ता की इच्छा के अनुसार ऑन या ऑफ किया जा सकता है। उसी का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है।

चीन में लॉन्च रेडमी नोट 10 प्रो 5G में दी ये सुविधा

यह शाओमी द्वारा हाल ही में रेडमी नोट 10 प्रो 5G के लिए एक अपडेट जारी करने के बाद आया है जो उपयोगकर्ताओं को फोन के स्टोरेज से ली गई 2GB रैम को जोड़ने की अनुमति देता है। अफसोस की बात है कि यह फोन सिर्फ चीन के एक्सक्लूसिव है। शाओमी तकनीक में काफी दिलचस्पी रखता है और चाहता है कि उसके और फोन इसे प्राप्त करें। हालांकि, हम अभी भी नहीं जानते हैं कि कंपनी के सभी स्मार्टफोन कब इसे प्राप्त करेंगे।

MIUI 13 में ये भी होगा खास

अन्य MIUI 13 फीचर्स के लिए, हमें UI डिज़ाइन में सुधार देखने की संभावना है। नए एनिमेशन, नए ऐप आइकन, नए वॉलपेपर ऑप्शन, एक गेम फ्लोटिंग विंडो, एक बेहतर कंट्रोल सेंटर और कई नई प्राइवेसी और सिक्योरिटी फीचर्स हो सकते हैं.

Read Also : आपके पास है 1,2,5 और 20 रुपये के ये नोट तो कमा सकते है लाखों रूपये, सिर्फ करो ये

सबसे पहले एमआई मिक्स 4 सीरीज में मिलेगी सुविधा

यह अगस्त में जारी होने की उम्मीद है और एमआई मिक्स 4 सीरीज इसे सबसे पहले प्राप्त कर सकते हैं। चूंकि इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है, इसलिए आगे की अपटेड के लिम हमारे साथ बने रहें।

Read Also : Zomato Listing : जोमैटो ने कैसे बनाया १८ लोगो को करोड़ पति आइए जानते है