आतंकी हमला: विएना पर बोले प्रधानमंत्री

ऑस्ट्रिया के विएना में हुई गोलीबारी में एक हमलावर सहित दो लोग मारे गए है. आतंकी के खिलाफ PM ने इस बारे मे ट्वीट कर अपना दुख जताया है चलिए जानते है क्या कहाँ PM ने..

ऑस्ट्रिया के विएना में हुई गोलीबारी में एक हमलावर सहित दो लोग मारे गए हैं. विएना पुलिस की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया है कि कुल छह जगहों पर हमला हुआ है. कई हमलावरों ने गोलीबारी की एक पुलिस अफसर सहित कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने एक हमलावर को मार गिराया है. घटना स्थानीय समयानुसार रात 8 बजे की बतायी जा रही है. राइफल से लैस कई संदिग्ध अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

यह घटना उस वक्त हुई जब ऑस्ट्रिया में कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए एक बार फिर से लॉकडाउन लगाए जाने में कुछ ही समय बचा हुआ था. लोग लॉकडाउन से पहले की रात का आनंद ले रहे थे. ऑस्ट्रियाई आंतरिक मंत्री कार्ल नेहमर ने ORF को बताया कि यह घटना “आतंकवादी हमला की तरह प्रतीत हुई है” साथ ही उन्होंने लोगों से अपने-अपने घरों में ही रहने का अनुरोध किया है.

Read Also : पीएम मोदी बोले – देश के हर नागरिक को लगेगी कोरोना वैक्सीन फ्री टीकाकरण का इशारा

PM मोदी ने कहाँ

PM मोदी ने ट्वीट कर कहाँ है की ‘विएना मे हुए नृशंस आतंकी हमले से गहरा सदमा लगा है और इस दुखः त समय मे भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ खड़ा है, मेरे विचार पीडतों और उनके परिवारों के साथ है.