बन्दे ने पापा की 25 करोड़ रूपये की कार ठोक दी : बना राहा था वीडिओ

दोस्तों जैसा की आप जानते है सोशल मीडिया पर वीडिओ बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते है. ऐसे ही एक शक्स ने कारनामा किया है चलिए जानते है विस्तार मे..

कण्ट्रोल से बाहर हो गई कार

इस 17 साल के YouTuber का नाम Gauge Gillian है. इनके पिता बिज़नेस मेन है जिनको मेहंगी स्पोर्ट कार रखने का शौक है. बेटा हर बर अपनी नई नई कार की तसवीरे शेयर किया करता. पर हाल ही मे 25 करोड़ रूपये की किंमत की कार pagni Huayra Roaster कार चलाते हुए अपने दोस्त के साथ You Tube के लिए विडिओ शूट कर राहा था. अचानक कार कण्ट्रोल के बाहर हो गई और पेड़ से जाकर टकरा गई इसके साथ उनको काफ़ी नुकसान का सामना करना पड़ा.

हाथ मे आया है फ्रैक्चर

टक्कर काफ़ी जोर डर होने के कारण Gauge Gillian को हाथ मे फ्रैक्चर आया है. वो उनके दोस्तों काफ़ी ख़ुशक़िस्मत साबित हुए उनको ज्यादा चोट नहीं आयी Gauge के हाथ पर चोट आयी जिसकी तस्वीर उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

शुरवात मे पापा ने किया घुसा

Gauge ने वीडिओ मे बताया है की ‘ वो एक शानदार और पावरफुल कार है. गलती मेरी ही थी, जो वो मेरे कण्ट्रोल से बाहर हो गई थी, हम दोनों खुशकिश्मत रहे, जो बच्चे गए. इस घटना को लेकर मेरे पिता शुरवात मे काफ़ी ग़ुस्सा थे क्युकि वो कार शौकीन है. लेकिन उनको ख़ुशी है की उनका बेटा सुरक्षित है.

Read Also : Samsung से लेकर ONe Plus तक बेस्ट स्मार्ट फ़ोन्स