वरूण चक्रवर्ती ने ‘MS Dhoni’ को बोल्ड कर बनाया रिकॉर्ड, IPL में ऐसा कमाल करने वाले इकलौते स्पिनर बने

CSK vs KKR: मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने सीएसके के खिलाफ कमाल की गेदंबाजी की और 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. चक्रवर्ती ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एस एस धोनी (MS Dhoni) को बोल्ड आउट कर सीएसके को बड़ा झटका दिया.

‘MS Dhoni’ को बोल्ड कर बनाया रिकॉर्ड, IPL में ऐसा कमाल करने वाले इकलौते स्पिनर बने

CSK versus KKR: मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने सीएसके के खिलाफ कमाल की गेदंबाजी की और 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. चक्रवर्ती ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एस धोनी (MS Dhoni) को बोल्ड आउट कर सीएसके को बड़ा झटका दिया. वरूण ने आईपीएल 2020 में दो बार धोनी को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. आईपीएल 2020 के 49वें मैच में चक्रवर्ती ने धोनी को अपनी तेज फिरकी गेंद पर चकमा दिया और बोल्ड कर पवेलियन भेजा. चक्रवर्ती के द्वारा फेंकी गई गेंद बेहद ही शानदार थी, जैसे ही धोनी बोल्ड हुए कुछ देर के लिए उन्हें भी समझ नहीं आया कि आखिर वो बोल्ड कैसे हो गए.

Read Also : One Plus Nord N10 5G, Nord N100 इंडिया में नहीं होंगे लॉन्च : जाने क्या है मामला

धोनी बैकफुट पर जाकर पंच करना चाहते थे लेकिन चक्रवर्ती ने तेज गेंद फेंकी जिसपर धोनी चकमा खा गए और बोल्ड आउट होकर पवेलियन लौटे. माही केवल 1 रन ही बना सके. सोशल मीडिया पर वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) की गेंदबाजी की खूब तारीफ हो रही है. बता दें आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस के कारण ही वरूण को भारतीय टी-20 टीम में जगह दी गई है.

धोनी को बोल्ड कर चक्रवर्ती ने एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. वरूण आईपीएल के इतिहास में ऐसे केवल दूसरे गेंदबाज बने जिन्होंने धोनी (Dhoni) को आईपीएल में 2 बार बोल्ड किया है. चक्रवर्ती से पहले लसिथ मलिंगा धोनी को 2 दफा बोल्ड आउट कर पाए हैं. इसके अलावा वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) आईपीएल इतिहास के इकलौते ऐसे स्पिनर हैं जिन्होंने धोनी को 2 बार बोल्ड आउट किया है. वहीं, धोनी को आईपीएल में बोल्ड आउट करने वाले चौथे स्पिनर बने हैं. प्रज्ञान ओझा, पीयूष चावला, और राशिद खान धोनी को आईपीएल में बोल्ड कर चुके हैं.

source

Read Also : Flipkart Big Diwali Offers : देखे बेहतरीन Offers