Realme Q2 Pro और Realme X2 प्रो की जानकारी लीग जबरदस्त फीचर्स जाने


Realme Q2 Pro और Realme X2 प्रो की जानकारी लीग जबरदस्त फीचर्स जाने 

दोस्तों जैसा की आप जानते है हम हर रोज़ आपके लिए यही प्रयास करते है की नई जानकारी आप तक पहुचाये आज ऐसेही लिग हुई जानकारी आपके लिए लाये है आज हम Realme Q2 प्रो के बारे मे डिटेल्स जानने वाले है दोस्तों चलिए जानते है. 




Realme 13 अक्टूबर को Q2 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस सीरीज के लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे है. इसी बीच इस सीरीज के Realme Q2 प्रो स्मार्टफोन के डिजाइन को कंपनी ने दिखा दिया है. कंपनी के वाइस प्रेजिडेंट Xu Qi ने इस अपकमिंग फोन के डिजाइन को यूजर्स के सामने पेश किया है. 


वाइट लेदर फिनिश से लग राहा है धासु 

वाइट लेदर फिनिश के कारण यह फोन काफी प्रीमियम लग रहा है. कंपनी के अनुसार इस फोन को ऐसा बेहतरीन लुक देने के लिए खास ‘हाई-एंड प्लेन लेदर तकनीक’ का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इस फोन के डिजाइन को सबसे पहले Weibo पर शेयर किया था. 


फोन का डिजाइन काफी शानदार लग रहा है. इसके बैक पैनल पर खास वाइट लेदर फिनिश का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही बैक पैनल पर कंपनी के टैगलाइन ‘Dare To Leap’ को भी देखा जा सकता है दोस्तों.


Realme Q2 में हैं ये शानदार फीचर्स 

Realme Q2 प्रो के फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं, बात अगर रियलमी Q2 की करें तो TENAA लिस्टिंग के अनुसार इसमें 8 GB  रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में आपको क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा लगे है. फोन में 4200mAh की बैटरी लगी है जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है दोस्तों. 


फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप

फोन के रियर पैनल में चार कैमरे दिए गए है. सभी कैमरों को रेक्टैंग्युलर मॉड्यूल में फिट किया गया है. बैक पैनल पर कहीं भी फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फोन साइड माउंटेड या इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. यह फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है दोस्तों. 


Realme X2 प्रो 20 नवम्बर भारत होंगा लॉन्च 

Realme ने अपने आगामी स्मार्टफोन Realme X2 Pro  के India launch के लिए आधिकारिक इनवाइट भेजा है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता अपने नए फ्लैगशिप phone को 20 नवम्बर को भारत में लॉन्च करेगा. यह लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा और दोपहर 12:30 बजे लॉन्च की शुरुआत होगी दोस्तों. 


फ्लैगशिप Realme X2 Pro  को चीन में लॉन्च किया जा चुका है. Realme X2 Pro मोबाइल फोन को तीन अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. आपको बता देते है कि इसका एक स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया गया है. इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को कंपनी की ओर से RMB 2,599 यानी लगभग Rs 25,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है.


इसके अलावा इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को RMB 2,799 यानी लगभग Rs 27,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसके अलावा इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को RMB 3,199 यानी लगभग Rs 31,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसके अलावा इस मोबाइल फोन के मास्टर एडिशन को 12GB की रैम और 256GB स्टोरेज के साथ RMB 3,299 यानी लगभग Rs 32,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है दोस्तों. 



Read Also