प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक जर्नी – Radhe Shyam प्रभास के बर्थडे पर रिलीज हुआ वीडिओ

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास के 41वें जन्मदिन पर 23 अक्टूबर यानी शुक्रवार को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम‘ का टीजर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी. मेकर्स फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के कैरेक्टर का पहला लुक इस महीने की शुरुआत में जारी किया था.

मेकर्स ने एक खूबसूरत मोशन वीडियो रिलीज किया है. ये एक रहस्यमय दिखने वाले जंगल के बीच में शुरू होता है. जहां बीच में बस एक सिंगल ट्रेन ट्रैक है. इसमें रोमियो-जूलियट, लैला-मजनू, देवदास-पार्वती और आखिर राधे-श्याम की लव स्टोरी की झलक को दिखाया गया है. प्रभास ने टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है दोस्तों.

राधा कृष्ण कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेट्री और कुणाल रॉय कपूर, सत्यराज, जगपति बाबू, जयराम, भीना बनर्जी, रिद्धि कुमार और सत्यन भी नजर आएंगे.

‘राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है. वर्तमान में प्रभास और पूजा हेगड़े फिल्म की शूटिंग इटली में कर रहे है. यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी.

प्रभास ने दिया ये सन्देश

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए अपने फैंस के लिए संदेश लिखा, “ये आपके लिए है, मेरे फैंस, उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे” फिल्म के निर्माता प्रमोद कहते है, “यह हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है कि हमने अपने अगले प्रोजेक्ट राधे श्याम से प्रभास और पूजा हेगड़े का बहुप्रतीक्षित पोस्टर रिलीज कर दिया है. प्रभास के साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहा है. इसके अलावा “साहो” के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज की टीम के साथ फिर से काम करके भी हमें खुशी महसूस हो रही है”

Read Also

Amazon Prime पर तारीख से पहले ही लॉन्च हुआ Mirzapur 2 फैन्स काफ़ी खुष