Amazon Prime पर तारीख से पहले ही लॉन्च हुआ Mirzapur 2 फैन्स काफ़ी खुष

दोस्तों जैसा की आप जानते है की मिर्ज़ापुर की सीरीज के लिए बहोत लोग इंतज़ार कर रहे थे पर अब उनका ये इंतज़ार खत्म होता दिख राहा है. चलिए जानते है इसके बारे मे विस्तार से..

मिर्जापुर 2 का इंतजार खत्म हो गया है. मिर्जापुर दो के सभी एपिसोड एमेजन प्राइम पर आ गए हैं. बता दें कि इसका ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका था जिसका रिस्पॉन्स जबरदस्त रहा था.

मिर्जापुर 2 के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है. मिर्जापुर दो के सभी एपिसोड एमेजन प्राइम पर आ गए हैं. बता दें कि इसका ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका था जिसका रिस्पॉन्स जबरदस्त रहा था. अब देखना ये होगा कि फिल्म के दूसरे सीजन को देखने के बाद दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा रहता है.

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर आते ही धमाल मचा चुका है. कई बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर ऑडियंस ने भी इसकी काफी तारीफें की हैं. हाल ही में मेकर्स ने इसके टीजर जारी कर लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दी थी. टीजर में दमदार डायलॉग हैं और सीन हैं, जो लोगों की बेसब्री को और बढ़ा रही थी.

पहले टीजर को शेयर करते हुए मिर्जापुर अमेजन ने लिखा था,”खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेशा.” इस टीजर में एक तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी हैं और दूसरी गुड्डू पंडित और गोलू हैं. इसके साथ ही मुन्ना त्रिपाठी, गोलू के दमदार डायलॉग हैं. इस टीजर में गुड्डू पंडित की मिर्जापुर वापसी और मिर्जापुर पर राज करने की कोशिशों को दिखाया गया है.

बता दें कि मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, इशा तलवार, अमित सियाल और अंजुम शर्मा सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं. इसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है.

मिर्ज़ापुर को लेकर लोगो मे काफ़ी उत्सुकता का माहोल छाया है. क्युकि बॉलीवुड से नाराजी के चलते लोगो ने अपना रुख पलटा हुवा दिख राहा है.

Read Also : नवाज़ शरीफ के दामाद गिरप्तार : पाकिस्तान पोलिटिकल ड्रामा