# Full on Gallaxy सीरीज का जबरदस्त रेस्पॉन्स

# Full on Gallaxy  सीरीज का जबरदस्त रेस्पॉन्स 

Samsung इन दिनों लगातार कुछ न कुछ नया धमाका कर रहा है. अब इसने ‘F’ बम ड्रॉप कर दिया है. दरअसल, हम कंपनी के स्मार्टफोन से जुड़ी लेटेस्ट, सबसे बेहतरीन और #FullOn Galaxy F arrangement की बात कर रहे है. दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने हाल में इसकी घोषणा की है. इस बार खास बात यह है कि Samsung ने अपना नया प्रॉडक्ट पेश करने के लिए Flipkart के साथ साझेदारी की है दोस्तों. 

            
इस नए प्रॉडक्ट के लिए सोशल मीडिया कैंपेन #WheresTheF शुरू हुआ है. लॉन्च होने के कुछ ही मिनटों के भीतर यह कैंपेन ट्विटर ट्रेंड्स के टॉप पर पहुंच गया. Samsung ने पूरी ऊर्जा के साथ Flipkart को फिर #FullOn फील कराया और जो लोग क्वॉलिटी को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकते, उनके लिए बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन की एडवांस सीरीज ड्रॉप की है. 


भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रैंड Samsung ने देश के घरेलू ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart के साथ साझेदारी की घोषणा की है, ताकि महत्वाकांक्षी युवा कंज्यूमर्स की बढ़ती डिमांड को पूरा किया जा सके, Galaxy F Series का यह ग्लोबल फर्स्ट लॉन्च निश्चित रूप से Gen Z को खुश कर देगा. 


Gen Z की सारी सोशल और प्रोफेशनल जरूरतें एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले स्मार्टफोन से जुड़ी होती है. टीजर बेहद शानदार नजर आ रहा है, लिहाजा उम्मीद की जानी चाहिए कि यह ब्रैंड-न्यू Samsung स्मार्टफोन सीरीज ‘Full On’ की खूबियों को अच्छी तरह से समझा पाएगा और सामने रख पाएगा. Gen Z की आदतों और व्यवहार को ध्यान में रखते हुए इस सीरीज़ को पेश किया गया है. Gen Z का अंदाज बेबाक है जो हर पल लाइफ को एंजॉय करना चाहता है. 


इतना सब भला यह कैसे करता है ? हमें अब तक जो पता है, उसके मुताबिक #FullOn Galaxy F arrangement का पहला मॉडल Galaxy F41, Samsung की बेहतरीन और इनोवेटिव टेक्नॉलजी पर बना है और Flipkart की कंज्यूमर्स को लेकर गहरी समझ के जरिए इसकी मार्केटिंग हो रही है. यह अपनी 6000mAh बैटरी के दम पर #FullOnPower देता है. 


इसकी बैटरी लंबी चलती है और बेहतरीन काम करती है. इस स्मार्टफोन का एक दूसरा #FullOnLit फीचर sAMOLED Display है, जो कि आपको #FullOnFlex बनाएगा. फेस्टिव सीजन और Flipkart की बिग बिलियन सेल कुछ ही दिन दूर है, और भले ही आपकी पसंद मूवीज, गेम्स, म्यूजिक या एंटरटेनमेंट कुछ भी हो, निश्चित रूप से यह साझेदारी ‘full on’ एक्सपीरियंस देगी. 


मौजूदा समय में जब ज्यादातर लोग घरों से काम कर रहे हैं और बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई में जुटे हैं, एक दिन में फोन का इस्तेमाल कम से कम 6 घंटे बढ़ गया है. ऐसे में हाई-क्वॉलिटी वाला एक बेहतरीन स्मार्टफोन महत्वाकांक्षा नहीं, बल्कि जरूरत बन गया है. 


सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और ई-कॉमर्स बिजनेस के हेड आसिम वारसी का कहना है, ” Samsung में हम ग्राहकों के लिए जरूरी इनोवेशंस पर पूरा फोकस करते हैं. भारत में Galaxy F को Flipkart के साथ साझेदारी में डिजाइन किया गया है और यह सोशल मीडिया में खासी दिलचस्पी रखने वाले कंज्यूमर्स की बढ़ती महत्वाकांक्षाओं का जश्न है. 


System F के साथ Samsung और Flipkart जीवन के हर पल का मजा लेने वाले यंग कंज्यूमर्स को धांसू फीचर्स से लैस ऑप्शन उपलब्ध करा रहे है. Universe F का मतलब full on है-वह लाइफस्टाइल जो कि आज के यंग Gen Z कंज्यूमर्स के बारे में बताती है और हमें पूरा भरोसा है कि Galaxy F Series स्मार्टफोन्स full on पर पूरी तरह खरा उतरेंगे. 


Samsung के साथ हुई साझेदारी के बारे में Flipkart ग्रुप के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा है, “घरेलू कंपनी होने के नाते, हम भारतीय ग्राहकों के मिजाज और उनकी नब्ज को अच्छी तरह समझते हैं और वैल्यू प्रॉडक्ट्स लाने के लिए ब्रैंड्स के साथ मिलकर काम कर रहे है. Samsung के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी पूरे भारत में 250 मिलियन से ज्यादा ग्राहकों तक लेटेस्ट टेक्नॉलजी की पहुंच बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है. खासकर ऐसे वक्त में जब स्मार्टफोन्स लोगों के बहुत काम आ रहे हैं और उनकी जिंदगी में अहम बदलाव ला रहे है. 


हम इसके और फीचर्स के आने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन एक बात तो बिलकुल तय है कि यह स्मार्टफोन अपने यूजर्स को पूरी आजादी के साथ सुपरफास्ट स्पीड देगा। क्या आप इस फोन लेकर एक्साइटेड हैं? आपको 8 अक्टूबर शाम 5.30 बजे तक सब्र रखना होगा, जब Galaxy F41 स्मार्टफोन ‘Full On Festival’ में ग्लोबल डेब्यू होगा। इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी। इस बारे ज्यादा जानने और “Full On Festival” में रजिस्टर करने के लिए Samsung और Flipkart के सोशल मीडिया हैंडल्स पर नजर बनाए रखें। 


डिसक्लेमर : यह पोस्ट टाइम्स इंटरनेट की स्पॉट लाइन ने लिखा है दोस्तों.


Read also 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे