boAt Storm स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये धासु फीचर्स

BoAt ने भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच BoAt Storm लॉन्च कर दी, जिसकी कीमत 1,999 रुपये रखी है. आज हम इसी एडवांस स्मार्ट वॉच के बारे मे जानने वाले है दोस्तों चलिए जानते है विस्तार से..

Boat Storem

हेडफोन और स्पीकर्स के लिए मशहूर कंपनी boAt ने भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. कंपनी ने boAt Storm स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये रखी है. हालांकि ये इन्ट्रोडक्टरी कीमत है दोस्तों. जो कुछ दिन बाद बढ़ाई जा सकती है. ग्राहक इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट या कंपनी की आफिशल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसकी बिक्री 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे होगी चलिए अब इसके फीचर्स के बारे मे जानने वाले है दोस्तों.

Boat स्टॉर्म की ये है खासियत

Pontoon स्ट्रॉम स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का कलरफुल टच डिस्प्ले दिया गया है. यूजर्स इसका लुक बदलने के लिए 100 से ज्यादा वॉच फेस में से चुन सकते हैं. रियल टाइम ब्लड ऑक्सीजन लेवल जानने के लिए इसमें SPO2 मॉनिटर दिया गया है. इसके अलावा 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग और गाइडेड मीडिएटिव ब्रीदिंग मोड दिया गया है.

कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच खास उन लोगों के लिए है जो वर्कआउट पर काफी ध्यान देते हैं और उन्हें फिटनेस मॉनिटरिंग की जरूरत है. इसमें बिल्ट-इन मेन्स्ट्रूऐशन साइकल Tracker भी दिया गया है दोस्तों जो महिलाओं के मासिक धर्म को रिकॉर्ड और प्रीडिक्ट करता है. कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच की बैटरी 10 दिन तक चल जाती है और 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देती है.

यह दो कलर ऑप्शन-ब्लैक और ब्लू में आती है. इसका सिलिकॉन स्ट्रैप निकाला भी जा सकता है. SMART WATCH 5ATM रेटिंग के साथ आती है, जिसका मतलब है कि यह 50 M तक Water-रेजिस्टेंट है. इसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, ट्रेडमिल और योगा समेत 9 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. आप स्मार्टफोन से म्यूजिक या कॉल कंट्रोल कर सकते हो दोस्तों.

Read Also : One Plus Nord N10 5G, Nord N100 इंडिया में नहीं होंगे लॉन्च : जाने क्या है मामला