Big Boss season 14 राहा फ्लॉप : सबसे कम TRP : मेकर्स हुए नाराज


Big Boss season 14 राहा फ्लॉप : सबसे कम TRP : मेकर्स हुए नाराज 

दोस्तों जैसा की आप जानते है बॉलीवुड काफ़ी विवादो मे घेरा हुवा था शायद लोगो का घुसा इसी से दिख राहा हो आज हम इंडिया के सबसे बड़े शो बिग बॉस के बारे मे जानने वाले है हाल ही मे शुरू हुए 14 season के बारे मे चलिए दोस्तों जानते है. 


Enormous Boss Season 14 First एपिसोड 

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है. देशभर में रिएलिटी शो के शौकीन लोग बिग बॉस में काफी इंट्रस्ट लेते हैं, सभी को अपने घर की बजाय बिग बॉस के घर में ज्यादा रूची रहती है. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) द्वारा बिग बॉस के 14 वे सीजन की शुरूआत कर दी गई है और सभी कंटेस्टेंट घर में एंट्री भी ले चुके है दोस्तों. 



बिग बॉस के 14वे सीजन की हुई शुरूआत 

शो के पहले दिन सभी दर्शकों को कंटेस्टेंट्स (Big-Boss Season 14 Contestent) से परिचित करवाया गया. लेकिन शो में इंट्रस्ट तो तब आया जब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), गौहर खान (Gauhar Khan) और हिना खान (Hina Khan) ने एक सीनियर के तौर पर बिग बॉस के घर में छलांग लगा ली. जाहिर तौर पर ये शो को हिट करवाने का एक तरीका है क्योंकि इससे पहले वाले सीजन में ये तीने कंटेस्टेंट्स काफी चर्चा का पात्र रहे थे दोस्तों. 


एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान ने पहले दिन को बताया फ्लॉप 

वैसे तो बिग बॉस सीजन 14 का पहला दिन (Big-Boss Season 14 First Episode Flop) ठीक ठाक ही रहा लेकिन फिर भी शो के एक्स कंटेस्टेंट केआरके (Kamal R Khan Ex-contestent Big-chief) ने पहले दिन को बेहद फ्लॉप बताया जससे बिग बॉस के मेकर्स का मुंह ऊतर गया है, क्योंकि शो के मेकर्स इस 14वे सीजन को यादगार बनाने के लिए तमाम कोशिश कर रहे हैं। उसके बाद ये प्रतिक्रिया दिल तोड़ देने वाली थी। 


केआरके ने ट्वीट (KRK Tweet On Big-supervisor Season 14) 

करते हुए कहा कि, शो का पहला दिन बेहद फ्लॉप रहा, लोगों ने बिग बॉस 14 का बहिष्कार किया है, यही कारण है कि 14वे सीजन के पहले एपिसोड को सबसे कम टीआरपी हाथ लगी है.


बिग बॉस के खिलाफ हुए इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तमाम लोग इस शो के बायकॉट (Boycott Big-chief) की भी बात कर रहे हैं. लेकिन शो कितना आगे बढ़ने वाला है और लोग इसे कितना पसंद करने वाले हैं ये केवल पहले दिन से नहीं आंका जा सकता, देखते हैं शो के मेकर्स और सितारे आगे क्या कमाल दिखाते हैं. 

Read Also