Apple Event Today : आईफोन लॉन्च लाइव स्ट्रीम देखे यहाँ : किंमत और फीचर्स


Apple Event Today : आईफोन लॉन्च लाइव स्ट्रीम देखे यहाँ : किंमत और फीचर्स 


Apple आज अपने लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रहा है, जहां यह अनुमानित iPhone 12 लाइनअप का अनावरण करने की संभावना है. यह घटना वस्तुतः घटित होगी – सितंबर की घटना की तरह, जहां क्यूपर्टिनो स्थित कंपनी ने अपने नए स्मार्टवॉच, आईपैड मॉडल, और एक सदस्यता बंडल का अनावरण किया, जिसे ऐप्पल वन कहा जाता है. आज की घटना में, Apple से केवल एक या दो नहीं बल्कि चार नए iPhone मॉडल लाने की उम्मीद की जा रही है – सभी iPhone 12 ब्रांडिंग के तहत – 5 मिलियन समर्थन के साथ.


कंपनी औपचारिक रूप से इवेंट को “हाय, स्पीड” कह रही है जो नए आईफोन मॉडल के माध्यम से तेज अनुभव का अनुमान लगाने के लिए पर्याप्त है. आप कंपनी द्वारा सामान्य “एक और बात” घोषणा की भी उम्मीद कर सकते हैं जो एक नए होमपॉड स्पीकर या ओवर-द-ईयर हेडफ़ोन से संबंधित हो सकती है.



Apple ईवेंट समय, लाइव स्ट्रीम 


बहुप्रतीक्षित ऐप्पल इवेंट आज सुबह 10 बजे पीडीटी (10:30 बजे IST) से शुरू होगा. पिछले iPhone लॉन्च के विपरीत, यह वस्तुतः Apple पार्क से होस्ट किया जाएगा. यह समर्पित Apple इवेंट साइट के साथ-साथ YouTube के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इसके अलावा, आप आज के Apple ईवेंट को नीचे एम्बेड किए गए वीडियो से लाइव देख सकते है. 


Apple इवेंट की घोषणाओं की उम्मीद 


अगर हम देखें कि अब तक अफवाह मिल ने क्या मंथन किया है, तो ऐप्पल इवेंट में चार नए आईफोन मॉडल लॉन्च कर रहा है, जिन्हें आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो, आईफोन 12 प्रो मैक्स और आईफोन 12 मिनी कहा जाएगा. सभी नए मॉडलों में 5 जी का समर्थन होगा, हालांकि उनके अमेरिकी संस्करणों में कहा जाता है कि वे तेज, एमएमवेव आवृत्तियों के लिए एंटीना हैं. नए iPhone मॉडल के अलावा, Apple आज के कार्यक्रम में अपने नए (होमपॉड मिनी पढ़ें) या ओवर-द-ईयर हेडफ़ोन की घोषणा कर सकता है. प्रारंभिक रिपोर्टों ने 2020 iPhone परिवार के साथ अपने AirTags के लॉन्च का सुझाव दिया.  हालाँकि, उस योजना को बदल दिया गया है. 


      


 iPhone 12 विनिर्देशों (अपेक्षित) 


IPhone 12 परिवार OLED सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आने की अफवाह है और शीर्ष पर सिरेमिक शील्ड ग्लास कवर है. नए मॉडल में Apple के A14 बायोनिक SoC होने की भी उम्मीद है जो हाल ही में नए iPad के साथ शुरू हुआ है. वेइबो पर एक पोस्ट ने सुझाव दिया कि नए iPhone मॉडल 15W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करेंगे जिन्हें आधिकारिक तौर पर MagSafe कहा जाएगा – ब्रांडिंग जो पहले मैकबुक के चुंबकीय संलग्न पावर कनेक्टर को सक्षम करने वाली तकनीक से जुड़ा था. 


ऐप्पल ने विभिन्न कैमरा विनिर्देशों की पेशकश करके iPhone 12 मॉडल में अनुभव को अलग करने की संभावना है. उदाहरण के लिए, आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 में डुअल रियर कैमरे होने की बात कही गई है, जबकि आईफोन 12 प्रो और आईफोन 12 प्रो मैक्स में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा, जिसमें तीसरा कैमरा LiDAR सेंसर होगा. IPhone 12 प्रो मैक्स में एक अद्वितीय सुपर-वाइड-एंगल कैमरा क्षमता होने की संभावना है दोस्तों. 


Source 


Read Also