100 GB डेटा मिल राहा है : Vodafone + idea [ Vi ] : 351 रुपये वाला धासु प्लान

100 GB डेटा मिल राहा है : Vodafone + idea [ Vi ]  : 351 रुपये वाला धासु प्लान 


आये दिन नये नये ऑफर्स निकलकर आ रहे है दोस्तों और हम आपके लिए ये ऑफर्स की जानकारी देते रहते है ऎसी धासु ऑफर्स आपके लिए आज आयी है आज हम 100 GB डेटा मिल राहा है : Vodafone + idea [ Vi ]  : 351 रुपये वाला धासु प्लान इसके बारे मे विस्तार से जानने वाले है तो चलिए जानते है. 




Vodafone Idea यानी Vi ने इसी हफ्ते अपना प्रीपेड डेटा पैक देश में लॉन्च कर दिया दोस्तों. इस प्रीपेड पैक के तहत यूजर्स को 351 रुपये में 100GB 4G डेटा ऑफर किया जा रहा है. यह डेटा पैक 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा. दूसरे डेटा पैक की तरह इस पैक में भी हर दिन के डेटा इस्तेमाल के लिए कोई लिमिट नहीं है. 



Vi का कहना है कि कंपनी ने इस डेटा पैक को खासतौर पर छात्रों, वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों और गेमर्स को ध्यान में रखकर पेश किया है. Vi ने एक रिलीज में बताया, हमारा मकसद है कि मौजूदा समय में डिजिटल ग्राहकों को उनकी जरूरत पूरा करना है. कोविड के आने के बाद ऑनलाइन ऐक्टिविटी बढ़ी है.



इनमें विडियो कॉल से लेकर ऑनलाइन स्कूल और शो/विडियो देखना शामिल है और अब क्रिकेट सीजन भी आ गया है और हम नहीं चाहते कि हमारे ग्राहक कुछ मिस करें,  56 दिनों के लिए सिर्फ 351 रुपये में 100 जीबी डेटा, बिना किसी डेली डेटा लिमिट के हमें भरोसा है कि Vi ग्राहक डेटा खत्म होने की चिंता किए बगैर सबकुछ दे दोस्तो. 



GIGAnet सर्विस क्या है 


नए डेटा पैक के साथ Vi ने GIGAnet सर्विस के लॉन्च का भी ऐलान किया. कंपनी का दावा है कि देश का सबसे बड़ा 4G नेटवर्क है. कंपनी का कहना है कि फोन पर यूट्यूब विडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी+हॉटस्टार, ज़ूम कॉल करते वक्त, गूगल मीट या दूसरे ऐप्स इस्तेमाल करते समय स्पीड बेहतर मिलेगी दोस्तों. 



बता दें कि हाल ही में लंदन की नेटवर्क ऐनालिटिक कंपनी OpenSignal ने खुलासा किया था कि Vi ने अपलोड स्पीड एक्सपीरियंड अवार्ड में एयरटेल और जियो को पीछे छोड़ दिया. Vi का स्पीड स्कोर 3.5Mbps जबकि एयरटेल का 0.7Mbps रहा दोस्तों. 



वहीं विडियो एक्सपीरियंस, गेम्स एक्सपीरियंस, वॉइस एक्सपीरियंस, डाउनलोड एक्सपीरियंस के मामले में वोडाफोन आइडिया दूसरे नंबर पर रही. इस मामले में एयरटेल ने बाजी मारी, 4G उपलब्धता और 4G कवरेज एक्सपीरियंस की बात करें तो Vi जियो और एयरटेल से पिछे रही. 



ये जानकारी आपके लिए और आपके दोस्तों के लिए काफ़ी मदतगार साबित होने वाली है दोस्तों 

Read Also