फ्री मे वेब सीरीज देखने का मौका : आश्रम और मिर्ज़ापुर

फ्री मे वेब सीरीज देखने का मौका : आश्रम और मिर्ज़ापुर


JNN : New Free Web Series : कुछ समय तक वेब सीरीज़ शब्द अपने आप नयापन समेटे हुए था दोस्तों. लेकिन कोरोना काल के बाद यह न्यू नॉर्मल हो गया है. जिस हिसाब OTT प्लेटफॉर्म्स की संख्या बड़ी है, वैसे ही वेब सीरीज़ लगातार दस्तक दे रही है. हालांकि, अधिकतर वेब सीरीज़ देखने के लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरुरी होता है. लेकिन हम आपके लिए कुछ ऐसी सीरीज़ का नाम लेकर आए है, जो बिल्कुल फ्री है दोस्तों. आइए जानते है विस्तार से.. 



° मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है. इससे पहले amazone प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों को लिए इसके पहले सब्सक्रिप्शन को फ्री कर दिया है दोस्तों. हालांकि, इसके लिए समय सीमा तय की गई, यह सिर्फ 30 सितंबर तक ही फ्री रहने वाला है. ऐसे अगर आपने पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल स्टारर इस वेब सीरीज़ को नहीं देखा है, तो लुफ्त उठा सकते है दोस्तों.  


° परिवार-डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर इस वक्त IPL की धूम है. लेकिन इस बीच एक कॉमेडी सीरीज़ ने दस्तक दी है. प्रोडक्शन हाउस के तले बनी यह सीरीज़ बिना किसी सब्सक्रिप्शन के उपलब्ध है. ख़ास बात है कि वेब सीरीज़ में गजराज राव, रणवीर शौरी, निधी सिंह , यशपाल शर्मा और विजय राज जैसे जबरदस्त एक्टर्स शामिल है दोस्तों. 

MX प्लेयर का कमाल 


आश्रम-कोरोना काल में बॉबी देओल ने भी अपनी वापसी की है. पहले नेटफ्लिक्स की फ़िल्म क्लास ऑफ 83 में दिखाई दि, इसके बाद प्रकाश राज के निर्देशन में आश्रम वेब सीरीज़ में धमाल मचाया है. उन्होंने एक फ्रॉड बाबा का किरदार निभाया है. MX प्लेयर पर मौजूद इस सीरीज़ को जबरदस्त दर्शक मिल रहे है. MX प्लेयर ने दावा किया है कि 200 मिलियन से अधिक बार इसे देखा जा चुका है. ख़ास बात है कि इसे भी बिना सब्सक्रिप्शन के देखा जा सकता है दोस्तों. 


रॉन्स नंबर 2-RVCJ के You Tube चैनल पर रॉन्ग नंबर का दूसरा सीज़न पर प्रसारित कर दिया गया है. प्यार के ट्रॉयंगल पर आधारित इस सीरीज़ में अपूर्वा अरोड़ा, अंजली बरोट, बद्री चौहान और अमब्रीश वर्मा अहम भूमिका में है दोस्तों. इस सीरीज़ को भी लोगों ने काफी पसंद किया है.


इस जानकारी के से आपको काफ़ी मदत मिलने वाली है और कोरोना काल मे बंद बड़े थिएटर से राहत ना मिली हो मगर ये वेब सीरीज देखने मे आपको मूवी की चाहत पूरी करने वाली साबित होने वाली है. 


Read Also