तारक मेहता का उलटा चश्मा : ये वीडिओ हो राहा वायरल 13 मिलियन + viwe देखे यहाँ



तारक मेहता का उलटा चश्मा : ये वीडिओ हो राहा वायरल 13 मिलियन + viwe देखे यहाँ 


दोस्तों जैसा की आप जानते है कोरोना के चलते बहोत महीनों बीत चुके है और इसमे अभी अभी थोड़ी राहत देखने को मिल रही है. इस काल मे सभी टीवी शो बंद पड़े थे. इसी के बिच थोड़ी राहत मिलने की वजह से सबसे फेमस शो तारक मेहता का उलटा चश्मा का शो काफ़ी वायरल होता हुवा दिख राहा है. 






तारक मेहता का उलटा चश्मा ये शो काफ़ी सालो से समाज मे अच्छे मेसेज पहुंचाने के साथ लोगो को हसाने के काम करता आया है और इस वीडिओ मे भी इस कठिन काल के बारे मे सतर्कता का एक सन्देश लेते हुए आया है और लोग इसे बहोत पसंद कर रहे है. सोशल डिस्टन्सिंग का ख्याल रखते हुए इस शो को शूट किया गया है. 



क्या दिखाया गया है शो मे 

तारक मेहता का उलटा चश्मा के इस एपिसोड मे दिखाया गया है की, कोरोना पेशेंट अगर हमारी सोसाइटी मे है तो उसे किस तरह से अपनी ट्रीटमेंट लेनी चाहिए और इसमे अब्दुल को और पुरे सोसाइटी को कोरोना टेस्टिंग के लिए डॉ की टीम आती है और अब्दुल है की छुप जाता है. और सभी उनको ढूंढने लगते है आखिर डॉ की टीम का कहना आता है की पुलिस को बुलाने की जैसे ही बात करते है, वैसे ही छत से अब्दुल बाहर निकलकर आता है. 


दोस्तों ये पूरा एपिसोड आप यहाँ देख सकते है. इसके साथ ही आप सुरक्षित रहिये अपना ख्याल रखिये मास्क का उपयोग करें और वीडिओ का आनंद ले.. 




Read Also