टेरेंस लुईस ने गलत किया ‘ टच ‘ एक्टर्स ने दिया जवाब


टेरेंस लुईस ने गलत किया ‘ टच ‘ एक्टर्स ने दिया जवाब 

कोरियोग्राफर और रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के जज टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और डांसर नोरा फतेही पिछले कुछ दिनों से खबरों में बने हुए हैं. टेरेंस का एक वीडियो विवादों का कारण बना हुआ है. इसमें वे शो की को-जज नोरा फतेही के बैक पोर्शन (हिप) पर टच करते दिखाई दे रहे हैं. 


इस वीडियो को शेयर कर लोगों ने टेरेंस की जमकर खिंचाई की. हालांकि इस मामले पर नोरा ने टेरेंस का साथ देते हुए कहा कि वह एक मॉर्फ्ड वीडियो और फोटोशॉप्ड फोटो था. 


नोरा फतेही का करारा जवाब आया सामने 


नोरा फतेही ने कमेंट करते हुए कहा कि वह उनका बहुत आदर करती हैं. नोरा ने लिखा, ‘शुक्रिया टेरेंस! आज के दौर में जब सोशल मीडिया पर वीडियो मॉर्फ किया जा रहा है और फोटोशॉप से इफेक्‍ट्स डालकर मीम बनाए जा रहे हैं. मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया. आप शांत और शालीन बने रहे. यह वक्‍त भी बीत जाएगा.’ नोरा ने आगे लिखा, ‘आपने और गीता मैम ने हमेशा मुझे सम्‍मान दिया है और शो में जज के तौर पर हमेशा प्‍यार दिया. यह मेरे लिए एक सुखद और सीखने योग्‍य अनुभव है. आप पर आशीर्वाद बना रहे.’ 



नोरा ने वीडियो को बताया मॉर्फ्ड है वीडिओ 


नोरा फतेही और टेरेंस लुईस इन दिनों ‘इंडियाज बेस्‍ट डांसर’ में जज की भूमिका में हैं. वीडियो क्‍ल‍िप में टेरेंस और नोरा स्‍टेज पर खड़े हैं और इस दौरान दर्शकों का अभ‍िवादन करने के लिए टेरेंस जैसे ही हाथ उठाते हैं, ऐसा लगता है जैसे उन्‍होंने नोरा के शरीर के पिछले हिस्‍से को आपत्त‍िजनक अंदाज में छुआ है. इस मामले में पहले टेरेंस ने रविवार को एक पोस्‍ट किया, जिसमें वह नोरा को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने इस पर सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन एक कहानी के जरिए अपना पक्ष रखा.


#NoraFatehi Ass slapped by #TerranceLewis
What a nonsense never thought expected from him#SonyTv #BollywoodCleanup pic.twitter.com/iyECt1mI74

— Nandini Idnani (@idnani_nandini) September 26, 2020

 

कौन है नोरा फतेही

नूरा फतेही का जन्म कनाडा में हुआ था. वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी सक्रीय है. नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल-अभिनेत्रीं हैं. नोरा मॉडल और अभिनेत्री के अलावा एक बेहद अच्छी बैली डांसर भी है. नोरा ने कई आइटम सांग पर डांस किया है, जैसे साकी साकी, दिलबर, कमरिया आदि, नोरा हाल मे रिलीज़ हुई फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नज़र आयी थी. नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स से की थी. उसके बाद वह तेलुगु फिल्म टेम्पर में नजर आई, इसके बाद वह तेलुगु फिल्म किक 2 और बाहुबली में भी नजर आ चुकी है. 

Read Also