Whats App के नये धासु फीचर्स जाने

दोस्तों जैसा की हम जानते है की whats App के नये फीचर्स अपडेट होते रहते है इसमे अब जो अपडेट आये है उसे सुन कर आपको राहत मिलने वाली है आपका whats App और एडवांस बनने जा रहा है दोस्तों लेटेस्ट जानकारी से पता चला है की एंड्राइड बीटा एप्प मे नया स्टिकर पैक देखा गया है दोस्तों इसके साथ ही वॉलपेपर मे भी बदलाव देखने को मिलने वाले है. तो चलिए दोस्तों जानते डिटेल्स whats app ke naye features. | whats App new features 




रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है की एंड्राइड बीटा एप्प मे नया स्टिकर प्लान whats एप्प मे अलग चाट मे अलग अलग स्टिकर लगाने मिल सकते है दोस्तों इस नये फीचर्स को व्हाट्सप्प Dimming नाम दिया गया है. WABetaInfo ने वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा ऐंड्रॉयड वर्ज़न 2.20.200.6 में नया स्टिकर पैक देखा गया है दोस्तों.



इस स्टिकर पैक को ऐप में दी गई डिफॉल्ट स्टिकर लिस्ट में ऐड किया गया है. नए स्टिकर पैक का नाम Usagyuuun है, और इसे Quan Inc नाम की एक कंपनी ने बनाया है दोस्तों. यह एक ऐनिमेटेड स्टिकर पैक है. इससे पहले बीटा ऐप में ऐनिमेटेड स्टिकर पैक फीचर देखा गया था. इस पैक में वाइट कलर के कार्टून हैं जो joy, anxiety, sadness, love, जैसी फीलिंग्स के साथ आते हैं इसमे आपको और भी कई Exiting फीचर्स मिलने वाले है दोस्तों. 




स्टिकर पैक का साइज़ 3.5 MB लिस्ट किया गया है इससे आप अपने दोस्तों को रुजा सकते है. स्टिकर पैक फिलहाल लेटेस्ट बीटा पैक में इनेबल है और हम इसे इस्तेमाल भी कर पा सकते है. इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया है कि वॉट्सऐप 2.20.200.6 बीटा ऐंड्रॉयड में एक नया वॉलपेपर डिमिंग फीचर आ गया है.


यह यूजर प्रीफरेंसे के हिसाब से कलर टोन बदलता है. इसे आने वाले दिनों में नए वॉलपेपर सेक्शन में ऐड किया जाएगा, फिलहाल इस पर काम चल रहा है. WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें ‘Wallpaper Dimming’ टॉगल को स्क्रीन पर नीचे की तरफ देखा जा सकता है दोस्तों. 


टॉगल को लेफ्ट या राइट तरफ स्वाइप करने से वॉलपेपर का रंग चेंज हो जाएगा और यूजर अपनी आंखों की सुविधानुसार कलर चेंज कर पाएंगे. WABetaInfo का कहना है कि इस फीचर पर अभी काम चल रहा है और यह भविष्य में आने वाले अपडेट के साथ उपलब्ध होगा दोस्तों. 




अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे