Shubman Gill को KKR का कैप्टेन होना चाहिए – पीटर्सन – इंग्लैंड के पूर्व कप्तान

दोस्तों जैसा की हम जानते है IPL मैच मे कही धमाकेदार किस्से सुनाई दे रहे है और आज की खबर KKR ( कोलकाता नाईट राइडर ) की है सुभमन गिल को कप्तान करने की बात हो रही है इसी के बारे मे हम आज जानने वाले है दोस्तों. 






कल ही 8 मैच इंडियन प्रेमियर लीग की मैच हुई है दोस्तों केविन पीटर्सन ने ट्वीट कर कहाँ है की शुभमन गिल KKR के कप्तान के रूप मे अपना पदभार संभाले. कोलकाता नाईट राइडर के 143 रन के टारगेट बनाम सनराइज हैदराबाद ( SRH ) मे चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग मैच 8 मे अबू धाबी मे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटर्सन के साथ शुभमन गिल की जोड़ी से बहोत प्रभावित हुए पीटर्सन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पीटर्सन ने लिखा है की ” उन्हें KKR का कप्तान होना चाहिए ” KP के साथ ही अन्य कप्तान पूर्व क्रिकेटर गिल की परफॉरमेंस से बहोत प्रभावित हुए है दोस्तों. 



He should be the captain of KKR – @RealShubmanGill.

— Kevin Pietersen🦏 (@KP24) September 26, 2020

 

शुभमन गिल की स्मार्ट क्रिकेट खेलने की वजह से आज बड़े बड़े प्लयेर्स उनसे काफ़ी प्रभावित हुए है दोस्तों. उनके पोस्ट के साथ बहोत सारे लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शुभमन गिल की काफ़ी तारीफे की है दोस्तों. 




गिल 2018 से शुरवात कर विश्व कप मे पृथ्वी शॉ के साथ ही अंडर – 19 के लिए काफ़ी अच्छी परफॉरमेंस शुभमन गिल ने दी है दोस्तों इसी के साथ ही उनका इंटरनेशनल क्रिकेट मे आने के चान्सेस बढ़ते जाने के आसार दिखाई दे रहे है. IPL मे भी इसी वक्त से उनको जगह मिली है उन्होने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन अपने टीम के लिए अब तक किया है. 29 मैच मे 293 रन बनाये है इसके साथ ही पिछले साल के IPL मे काफ़ी उभरते खिलाडी रहे है. 



KKR के कप्तानी के बारे मे अगर देखे तो दिनेश कार्तिक पिछले IPL मे फ्रैंचाइज के शानदार प्रदर्शन के साथ वह आज प्रभारी बने हुए है जहाँ वे पाचवे स्थान पर कायम है 2018 मे कार्तिक ने अपने टीम को प्लाई ऑफ तक पहुंचाया था पर अब देखते है आगे क्या क्या होने वाला है दोस्तों पीटर्सन की ये बात काफ़ी वायरल होती दिख रही है. 



Read Also 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे