Realme की स्मार्ट TV जल्द होंगी लॉन्च – दुनिया की पहली SLED 4K स्मार्ट TV

दोस्तों जैसा की हम जानते है की आज तक हमने Realme को स्मार्ट फ़ोन बनाने की कंपनी के हिसाब से देखा है. पर अब Realme स्मार्ट फ़ोन तक सिमित नहीं रहने वाली है क्युकि अब Realme अपनी स्मार्ट TV SLED 4K जल्द ही लॉन्च करने वाली है दोस्तों चलिए जानते है विस्तार मे. 




काफ़ी पॉपुलर स्मार्ट फ़ोन मेकर Realme इंडिया मे जल्द ही SLED 4K स्मार्ट Tv लॉन्च करने जा रही है दोस्तों कंपनी ने इस बात का खुलासा अपने आधिकारिक वेबसाइट पर किया है दोस्तों. Realme का कहना है की दुनिया का पहला SLED 4K Smart TV है. ये 55″ इंच का smart TV रहने वाला है जिसका 4K डिस्प्ले रसोलुशन होंगा दोस्तों. 



#realmeSmartSLEDTV to arrive next monthhttps://t.co/nNfViAokxM

— India TV (@indiatvnews) September 25, 2020

 

बेहतर रसोलुशन Realme SLED 4K 


Tv मे हाई कलर्स सिक्योरिटी के साथ साथ बेहतर से बेहतर i केयर मिलेगी. Realme ने SLED टेक्नोलॉजी डेवलप करने के लिए SPD के टेक्नोलॉजी के चिप साइंटिस्ट जॉन रूयमन्स के साथ काम किया है दोस्तों. TV में नए तरह का पैनल मिलेगा, जिसमें NTSC कलर स्पेक्ट्रम की 108 प्रतिशत कवरेज मिलेगी. 



COMPANY का दावा है कि SLED TV में LED और कुछ QLED Tv के मुकाबले बेहतर NTSC कवरेज है. उससे विजुअल एक्सपीरियंस बेहतर होगा Realme के इस TV में RGB बैकलाइटिंग का इस्तेमाल किया जाएगा जो वाइट में बदल जाती है. इससे ब्लू लाइट का हानिकारक प्रभाव तो कम होगा ही साथ ही हाई कलर एक्यूरेसी भी मिलेगी दोस्तों. 


Realme 43″- 32″ ये भी है मार्केट मे 

बता दें कि Company फिलहाल 43 इंच और 32 इंच का स्मार्ट TV की बिक्री करती है, जिन्हें इसी साल मई में लॉन्च किया गया था. ये दोनों ही LED डिस्प्ले वाले ऐंड्रॉयड स्मार्ट TV है. जिनमें क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन के अलावा बेज़ल-लेस डिजाइन दिया गया है
Realme स्मार्ट TV के 32 इंच स्क्रीन की कीमत 13,999 रुपये और 43 इंच फुल HD मॉडल की कीमत 22,999 रुपये है दोस्तों. 



Realme स्मार्ट TV स्पसिफिकेशन (ओल्ड )

Realme 43 inch मॉडल में 43 इंच (1920 × 1080 पिक्सल) फुल एचडी डिस्प्ले और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल, HDR 10 दिए गए है. वहीं 32 inch वाले मॉडल में 32 inch (1366 × 768 पिक्सल) HD डिस्प्ले है जिसका व्यूइंग एंगल 178-डिग्री है दोस्तों. 



Realme के ओल्ड स्मार्ट TV 10 मिनट मे बिक गए थे सारे 

इस सेल का आयोजन ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart और realme.com पर किया गया था. Company ने बताया कि सेल में 15 हजार से ज्यादा यूनिट्स बिके थे. 



दोस्तों अब जब ये SLED TV का परफॉरमेंस कैसे रहने वाला है ये देखना लाजमी है. 


Also Read 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे