Pub – G के वापसी होने के आसार Jio की हो सकती है बड़ी डील

दोस्तों जैसा की आप जानते है हाल दिन मे Pub – G इंडिया मे बैन कर दिया गया था और साथी pub-G के फैन्स मे निराशा फ़ैल गई थी दोस्तों मगर आज उनको राहत मिलने वाली खबर आ गई है दोस्तों चलिए जानते है क्या है पूरा मामला. 



इंडियन गवर्नमेंट ने हाल ही में पॉप्युलर गेम PUB-G को इंडिया में बैन कर दिया था दोस्तों. इसके बाद से ही PUB-G लवर्स में निराशान का माहौल था. वहीं अब उनके लिए एक खुशखबरी है. इंडिया में जल्द ही PUB-G की वापसी हो सकती है. PUB-G मूल रूप से साउथ कोरियन कंपनी ब्लू होल (Blue Hole ) स्टूडियो का गेम है. बैन लगने के कंपनी चीनी कंपनी Tencent से ब्लू होल (Blue Hole) स्टूडियो ने PUB-G मोबाइल की फ्रेंचाइजी वापस ले ली है और रिलायंस Jio से डिस्ट्रिब्यूशन को लेकर बातचीत चल रही है दोस्तों. 


दोस्तों यूजर मे अक्षय कुमार के गेम्स को लेकर निराशा बनी है क्यों की यूज़र का कहना है की FAU G मे उनको Pub g जैसे एडवांस फीचर्स मिलने चाहिए लोग उम्मीद कर रहे है की ऐसा ही हो और हमारे देश को आत्मनिर्भर गेम्स पर ही निर्भर रहना हो. 


Pub – G का Jio के साथ डील पक्की होने के आसार 

BLUE HOLE (ब्लू होल ) स्टूडियो के एक ब्लॉगपोस्ट (blogpost) के जरिए पता चला है कि company  भारत में गेम के डिस्ट्रिब्यूशन के लिए रिलायंस Jio से Deal कर रही है. अभी डील की शुरुआत ही हुई है दोस्तों. हालांकि अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.


117 एप्प किए थे बैन 

दोस्तों जैसे की हम जानते है की हर दिन चाइना घुसपैठ करने की कोशिश करता रहता है और कुछ महीने के पहलेही उनको मोदी सरकार ने कई ऐसे झटके दिए है मगर चीन है की बाज़ नही आता आज मोदी सरकार ने एलान कर इन एप्प को कर दिया बैन

117 App लिस्ट देखे यहाँ Click




अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे