Pub- G के बाद अब ये है FAU- G गेम्स आत्मनिर्भर गेम

 

 

दोस्तों जैसा की हम जानते है हाल ही मे मोदी सरकार ने चीन और इंडिया के हालत को देखकर 118 एप्प के साथ Pub – G बैन कर दिया है, इससे बहोतसे फैन्स को निराशा मिली है पर अब आप ये पढ़कर खुश होने वाले है की इंडिया का आत्मनिर्भर गेम्स आ चूका है, जिसका नाम है FAU-G चलिए जानते है इसके बारे मे.


 
लाखों यूजर्स PUBG के विकल्प के तौर पर दूसरे गेम्स खोज रहे है. अब बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार की ओर से पहला Made in India बैटल रॉयल गेम ‘FAU-G’ अनाउंस किया गया है. यानी कि PUBG बैन के चलते प्लेयर्स को परेशान होने की जरूरत नहीं है और अब वे आत्मनिर्भर भारत को सपॉर्ट करते हुए नया गेम खेल पाएंगे दोस्तों.आपको इसमे वही खुबिया देखने को मिलने वाली है जो Pub – G मे मिलती थी.
 
 
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नए गेम के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने एक ट्वीट कर कहा “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान को सपॉर्ट करते हुए मैं एक ऐक्शन गेम Fearless And United-Guards FAU-G प्रेजेंट कर रहा हूं,  एंटरनेटमेंट के अलावा प्लेयर्स हमारे सैनिकों की शहादत के बारे में भी सीखेंगे” उन्होंने लिखा कि इस गेम से मिलने वाले रेवन्यू का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा, जो भारतीय सेना से जुड़े लोगों के लिए काम करता है. ये एक अच्छा कदम माना जा राहा है इससे आत्मनिर्भर बनने मे आसानी हो सकती है. 
 
 

PUB- G को छोड़ेगा पिछे 

 

Supporting PM @narendramodi’s AtmaNirbhar movement, proud to present an action game,Fearless And United-Guards FAU-G. Besides entertainment, players will also learn about the sacrifices of our soldiers. 20% of the net revenue generated will be donated to @BharatKeVeer Trust #FAUG pic.twitter.com/Q1HLFB5hPt

— Akshay Kumar (@akshaykumar) September 4, 2020

नया FAU-G ऐक्टर का पहला गेमिंग वेंचर है, यानी कि खुद अक्षय यह गेम भारतीय प्लेयर्स के लिए लेकर आ रहे हैं दोस्तों FAU-G गेम से जुड़े बाकी डीटेल्स अभी सामने नहीं आए हैं, अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस गेम का एक पोस्टर शेयर किया है और उसपर Coming Soon लिखा नजर आ रहा है. ऐसे में जल्द ही मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर गेमर्स के लिए उतारा जा सकता है. कई सोशल मीडिया यूजर्स अभी से इसे PUBG के रिप्लेसमेंट के तौर पर देख रहे हैं. और एक बहोत अच्छा कदम IT सेक्टर के स्टूडेंट के लिए भी चुनौती लाया है, इसमे कोई भी अपनी और गेम्स डेवलप कर सकता है दोस्तों.

 
 
PUB-G से अगर ग्राफ़िक्स बेहतर होने की संभावना बताई जा रही है दोस्तों.
 
Read Also 
 
 
 
अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे