One Plus 8T स्पसिफिकेशन और कुछ नयी टेक्नोलॉजी के साथ

दोस्तों जैसा की हम जानते है हार दिन नये नये स्मार्ट फ़ोन लॉन्च हो रहे है और इसमे ही One Plus 8T लॉन्च होने की तयारी मे है दोस्तों इसी के बारे हम आज डिटेल्स मे जानने वाले है दोस्तों चलिए जानते है. 


ONE Plus फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8T को 14 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है दोस्तों. लॉन्च से पहले यूजर्स की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए company लगातार इस अपकमिंग फोन के फीचर का खुलासा कर रही है.






हाल में company ने CEO Pete Lau ने इस फोन के डिस्प्ले डीटेल को शेयर किया था. बीते दिनों OnePlus 8T से जुड़ी एक नई अफवाह आई, जिसके मुताबिक इस फोन में कंपनी की सबसे तेज फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी मिलने वाली है. दिलचस्प बात यह है कि company ने नए टीजर में फोन में मिलने वाली इस चार्जिंग टेक्नॉलजी को कन्फर्म भी कर दिया है दोस्तों.
 

OnePlus 8T के ऑफिशल लैंडिंग पेज पर ग्राफिक्स के जरिए दो बैटरी को दिखाया गया है. जो एक साथ चार्ज हो रही है. यहां पर एक ‘Check it Out‘ बटन भी दिया गया है दोस्तों. इसे क्लिक करने पर फोन के अंदर के AR लुक को देखा जा सकता है, जिसमें ड्यूल बैटरी भी शामिल है दोस्तों. 



नयी चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ 

अब तक OnePlus के फ्लैगशिप डिवाइसेज में 30T वॉर्प चार्जिंग को देखा गया है. वहीं, OnePlus 8T में मिलने वाले ड्यूल सेल सेटअप से यह अंदाजा लगाया जा रहा है, कि यह और फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आ सकता है. हालांकि, OnePlus ने इस बारे में अभी कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 8T 65W वॉर्प चार्ज टेक्नॉलजी से लैस होगा दोस्तों. 


OnePlus 8T specification 
 
RAM           :   8 GB  8 GB 

प्राइस इंडिया  :   44990

बैटरी            :    4500 mAh

कैमरा           :    64 MP + 16 MP + 8 MP

स्टोरेज          :    128 GB

डिस्प्ले          :     6.67 इंच ( 16.94 cm )

परफॉरमेंस     :    क्वोलकॉम स्नैपड्रगन 865 + 


Read Also 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे