LG K42 लॉन्च जाने किंमत उपलब्धता धासु फीचर्स के साथ

दोस्तों जैसा की आप जानते है आये दिन नये नये स्मार्ट phone लॉन्च हो रहे है इसी के बिच LG ने अपना धासु स्मार्ट phone बाजार मे लॉन्च किया है दोस्तों इसी के बिच LG K42 लॉन्च हुवा है चलिए दोस्तों जानते है डिटेल्स. 


LG K42 स्मार्टफोन central, America और कैरेबियन रीजन में लॉन्च कर दिया गया है दोस्तों. LG का यह हैंडसेट MIL-STD-810G सर्टिफिकेट के साथ आता है दोस्तों और इसके रियर पैनल पर एक पैटर्न बना हुआ है. LG K42  में 64 GB इनबिल्ट Storage और Google असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन है दोस्तों. 






LG K42 की कीमत व उपलब्धता के बारे में अभी पता नहीं चला है दोस्तों. इसके अलावा अभी दूसरे बाजारों में फोन को लॉन्च किए जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है.फोन ग्रीन (Green) और ग्रे (Grey) कलर में पेश किया गया है दोस्तों. 


LG K42 स्पसिफिकेशन 

LG सेंट्रल अमेरिका और कैरिबियन साइट के मुताबिक, LG K42 में 6.6 इंच HD+ होल-पंच डिस्प्ले है. स्क्रीन के बीच में एक कटआउट बना हुआ है. हैंडसेट में हीलियो P22 प्रोसेसर है. RAM 3 GB व इनबिल्ट स्टोरेज 64 GB है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड LG UX OS पर चलता है दोस्तों. 


LG K42 के स्मार्टफोन में 3D साउंड इंजन है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ऑप्टमल साउंड डिलीवर करने के लिए 17 Million ऑडियो सैंपल सुने गए. फोन में 3.5 MM ऑडियो जैक, ब्लूटूथ 5.0, USB टाइप-सी पोर्ट, GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स है. फोन को पावर देने के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है. 


GOOGLE असिस्टेंट वर्चुअल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन मौजूद है. साइड में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके अलावा LG K42  के 42 MIL-STD-810G सर्टिफिकेट के साथ आता है जिसका मतलब है कि यह बेहद मजबूत है. इसके रियर पैनल पर एक वेव पैटर्न है और एंटी-स्क्रैच यूवी कोटिंग के साथ आता है दोस्तों. 


कैमरा 

बात करें कैमरे की तो LG K42 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में 13 MP प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल सुपरवाइड, 2 MP डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर मौजूद है. फोन में आगे की तरफ सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा है दोस्तों. 


LG K42 with 6.6-inch display and quad cameras launched: price, specifications https://t.co/WhUDvW3xil

— 91mobiles (@91mobiles) September 21, 2020

 

Read Also 






अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे