IPL 2020 DC vs SRH आज की मैच कौन किसपर भारी


दोस्तों जैसा की आप जानते है की हर दिन IPL मैच मे कुछ नया देखने को मिल राहा है दोस्तों आज हम बात करने वाले है कौन कौनसा प्लेयर कितना किसपर भरी है DC vs SRH इसके बारे हम आज जानने वाले है दोस्तों. 


IPL 2020 DC vs SRH- IPL 2020


IPL के 11 वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Stats) की टीम के साथ होगा.दोनों के बीच IPL का यह मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi) में खेला जाएगा. 


दिल्ली की टीमं टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस कर रही है और अंक तालिका में नंवर वन पर बनी हुई है. दिल्ली ने पंजाब और चेन्नई जैसी टीम को हराया है, जिससे इस टीम का आत्मविश्वास चरम पर होगा. दूसरी ओर हैदराबाद की टीम अबतक एक भी मैच नहीं जीत पाई है. ऐसे में हैदराबाद नई सोच के साथ इस मैच में उतरेगी और जीतने की भऱसक कोशिश करेगी.


डेविड वॉर्नर (David Warner) अबतक कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं, हैदराबाद के फैन्स को अपने कप्तान से इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस करने की उम्मीद है. हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में केन विलियमसन की वापसी हो सकती है, पिछले दो मैच से विलियमसन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं जिसके कारण मीडिल ऑर्डर में हैदराबाद की बल्लेबाजी कमजोर नजर आ रही है.


दिल्ली की टीम अपने विजयी प्लेइंग इलेवन में बदलाव के बारे में नहीं सोच रही होगी. पिछले मैच के दौरान दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अश्विन को लेकर कहा था कि उन्हें एक दो मैच में और आराम करने की जरूरत है, ऐसे में स्पिन डिपार्टमेंट का पूरा दारोमदार अनुभवी अमित मिश्रा पर होगा. अबतक मिश्रा जी की गेंदबाजी में वो पैनापन नजर नहीं आया है जिसके लिए वो जाने जाते हैं. 


हैदारबाद और दिल्ली के बीच IPL रिकॉर्ड


दोनों टीमों के बीच अबतक 15 मैच हुए हैं जिसमें 9 मैच हैदराबाद और 6 मैच दिल्ली की टीम जीतने में सफल रही है. आखिरी 5 मैचों में सनराइजर्स ने दिल्ली पर बाजी मारी है और 5 में से 3 मैच को जीतने में सफल रही है. दो मैच दिल्ली की टीम ने जीता है दोस्तों. 


कितने बजे से शुरू होगा मैच 

मैच भारत के समयानुसार शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगी तो वहीं टॉस शाम 7 बजे होगा मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार नेटवर्क और ऑन लाइन स्ट्रीमिंग हॉट स्टार ऐप पर किया जाएगा. 


सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad Squad)

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, रिद्धिमान साहा, अभिषेक शर्मा, मोहम्मद नबी, विजय शंकर, बासिल थंपी, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टैनलेक, खलील अहमद, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कॉल, टी नटराजन, विराट सिंह, प्रिमय गर्ग, मिचेल मार्श, बी संदीप, फैबियन एलेन, संजय यादव और अब्दुल समद

 

दिल्ली कैपिटल्स (DC)

श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत, शिखर धवन, अक्षर पटेल, कीमो पॉल, अमित मिश्रा, आवेश खान, हर्शल पटेल, इशांत शर्मा, कगिसो रबाड़ा, संदीप लामिछाने, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, जेसन रॉय, एलेक्स कैरी, शिमरोन हेटमायर, एनरिक नॉर्खिया, मार्कस स्टोयनिस, मोहित शर्मा, ललित यादव और तुषार देशपांडे.


Read Also 

अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे 

हिन्दी Make Me