Google की Apple पर मची है ट्वीट की होड़ – चलिए जानते है पूरा मामला

दोस्तों जैसा की आप जानते है हम हर दिन आपके लिए नयी नयी जानकारी लाते रहते है ताकि आपको मार्केट की गतिविधि पता चले चलिए जानते है Google का मामला क्या है. Apple ने अपने IOS 14 में कई नए फीचर्स पेश किए है. Apple के इस operating system (OS) में कई फीचर्स ऐसे हैं जो बीते काफी समय से ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है दोस्तों. 




अब Google ने iOS 14 विजेट feature पर चुटकी लेते हुए Apple का मजाक उड़ाया है दोस्तों. इसके लिए Google ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया जिसमें कंपनी ने साफ किया विजेट फीचर पिक्सल 4 में काफी पहले से इस्तेमाल किया जा रहा है.



APPLE ने जुलै में iOS 14 में विजेट्स फीचर पेश किया था दोस्तों. अब विजेट्स को पहले से बेहतर ऑर्गनाइज़ किया जा सकेगा. आप इन्हें होम स्क्रीन पर भी ऐड कर सकते है. इससे आपके iphone की होम स्क्रीन का डिजाइन पूरी तरह बदला जा सकता है. बता दें कि iOS 1 से लेकर अब तक इसकी होम स्क्रीन एक जैसी ही रही है.


Wait, we’re talking about homescreens now? Here’s ours #Pixel4a pic.twitter.com/03jwdIdQUk

— Made by Google (@madebygoogle) September 18, 2020

iOS 14 एडवांस फीचर्स जाने 


Company ने iOS 14 में कई नए फीचर्स लॉन्च किए है दोस्तों. Company ने अपने ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) में पिक्चर इन पिक्चर (feature in feature mode) मोड में Add किया है दोस्तों. अब iphone के इंटरफेस में पिक्चर इन पिक्चर मोड भी आ गया है. इससे विडियो देखते समय App कम करने के बाद भी विडियो छोटे विंडो में कन्वर्ट होकर लगातार चलता रहेगा. 


अभी तक यह feature iPad में ही दिया गया था. Company ने मेसेज App को भी अपडेट किया है. इसमें पिन मेसेज की सुविधा दी गई है दोस्तों.  इसके अलावा नए Memoji और रिप्लाई करते समय मेंशन करने का फीचर भी मिलेगा.

APPLE के फैंस को iPhONE 12 का बेसब्री से इंतजार है दोस्तों. मुताबिक Apple अपने आने वाले smartphone 12 को भारत में मैन्युफैक्चर करेगा. iphone के इस ‘मेड इन इंडिया’ ( Made in india ) मॉडल का प्रॉडक्शन बेंगलुरू में होगा दोस्तों. इस फोन का स्वेदेशी मॉडल भारत 2021 के मध्य से सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है. जानकारी के मुताबिक i-phone 12 सीरीज के सभी मॉडल्स में 12MP का मेन सेंसर दिया जाएगा दोस्तों. 



Read Also 




अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे