FAU-G गेम आखिर किसने बनाया ये आया सामने जाने

FAU-G, एक भारत-निर्मित PUBG Mobile विकल्प, जो PUB – G मोबाइल के बैन होने के तुरंत बाद अब सुर्खियों में है. बेंगलुरु-आधारित nCore Games द्वारा प्रकाशित किया जा रहे FAU-G गेम को बढ़ावा देने के लिए भारतीय खेल उद्योग के दिग्गज विशाल गोंडल और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर का सहारा लिया. अब हाल ही में  FAU-G एक बार फिर सुर्खियों में आ गया. दरअसल, इस गेम को लेकर सोशल मीडिया पर यह खबरें फैल रही थीं कि इस खेल की अवधारणा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) ने की थी. हालांकि, अब इस पर विशाल गोंडल का रिएक्शन आया है.



Read Also : FAU- G गेम्स ले सकता है Pub G की जगह जाने डिटेल्स 


Clarification @vishalgondal@dayanidhimg @akshaykumar #FAUG pic.twitter.com/qVFMjv5Crt

— nCORE Games (@nCore_games) September 7, 2020

Vishal Gondal ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि यह सब खबरें गलत और निराधार है. विशाल गोंडल (Vishal Gondal) की कंपनी nCore ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, यह बयान सोशल मीडिया पर चल रहे रूमर्स को लेकरर जारी किया जा रहा है कि FAU:G की अवधारणा दिवंगत एक्टर श्री सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने की थी, जो की पूरी तरह से गलत और निराधार है. nCore की स्थापना 2019 में एक भारतीय उद्यमी विशाल गोंडल और दयानधी MG और अन्य लोगों द्वारा की गई थी, जो गेमिंग इंडस्ट्री में पिछले 20 सालों से हैं.




Read Also : PUB- G की वापसी हो सकती है जल्द इंडिया मे जाने क्या है मामला 


पोस्ट में आगे लिखा है, इसमें 25 से अधिक प्रोग्रामर, कलाकार, परीक्षक, डिजाइनरों की टीम शामिल है, जिन्होंने पास्ट में टॉप गेमिंग टाइटल्स पर काम किया है और फिलहाल FAU:G गेम को बना रहे हैं. FAU:G को nCore की टीम द्वारा डिजाइन और विकसित किया गया है. FAU:G से संबंधित सभी कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा nCore के स्वामित्व में है.


Read Also : IPL मैच के लिए airtel, vodafone, jio, BSNL जाने बेस्ट प्लान 


Read Also : IPL का शेडूल जारी देखे पूरा शेडूल 


Read Also : Top 5 इलेक्ट्रिक कार्स जिसकी बढ़ी है इंडिया मे मांग 


Read Also : POCO M2 हो गया लॉन्च इस बैंक से मिल राहा डिस्काउंट 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे 

हिन्दी Make Me