#CoupleChallenge हो राहा वायरल ये ना करें गलती

दोस्तों जैसा की हम जानते है की हर दिन कुछ ना कुछ मोबाइल पर वायरल होता रहता है और लोग इसे बहोत फ़ॉलो करते रहते है दोस्तों आजकल #couplechallenge काफ़ी वायरल हो राहा है इसमे पति पत्नी अपने साथ पिक्चर खींच कर सोशल मीडिया पर डाल रहे है. इसी के साथ पुलिस विभाग ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है इसके बारे मे हम जानने वाले है दोस्तों. 





महाराष्ट्र के पुणे शहर पुलिस ने अलर्ट के तौर पर ट्वीट किया है दोस्तों काफ़ी दिलचप्स है. उन्होने लोगो को जागरूक करने के तौर पर लोगो को अलर्ट किया है दोस्तों और उनका यह अंदाज भी लोगो को ट्वीट से समझ आ गया है. 



पुणे पुलिस ने अपने ट्वीट मे कहाँ है की “अपना फोटो शेयर करने से पहले दो बार आपको सोचना पड़ेगा जितना अच्छा हमें ये चैलेंज लग राहा है वो कही गलत ना हो जाये” उन्होने लिखा है “कपल चैलेंज वालो को साइबर क्रिमिनल चैलेंज का सामना नहीं करना पड़े ” और नहीं तो कपल का खपल चैलेंज हो सकता है. 



दोस्तों जैसा की हम जानते है की हम अपने पर्सनल फोटोज डालते है और क्रिमिनल माइंड लोग इसका फायदा भी उठा सकते है पुणे पुलिस का यह अलर्ट ट्वीट काफ़ी वायरल हो राहा है. इससे उन्होने समाज मे एक अच्छा सुझाव दिया है दोस्तों. 



आपको निचे वाले ट्वीट मे उन्होने सावधानी बरतने की भी सलाह दी है. तो दोस्तों आप अलर्ट रहे सावधान रहे इसमे ही आपकी सुरक्षा है. 

Think twice before you post a picture with your partner. A ‘cute’ challenge can go wrong if not cautious! #BeAware pic.twitter.com/oJkuYdlBWZ

— PUNE POLICE (@PuneCityPolice) September 24, 2020


Read Also


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे