Corona हेलो Tune ऐसे करें बंद – How to stop Corona Tune | क्या आप परेशान है Corona Tune से तो ऐसे करें बंद

दोस्तों जैसा की हम जानते है भारत सरकार ने जो caller Tune लगायी थी वो लोगो को corona से सतर्क के तौर पर लगायी गई थी, पर अब corona को आकर लगभग 4, 5 महीने बीत चुके है. और बहोत लोगो को यह Tune परेशान कर रही है, दोस्तों मैंने आपके लिए इसका हल निकाला है ताकि आप कौनसे भी काम को अर्जेन्ट कर सके, कभी कभार ऐसा हुवा है लोग हेलो Tune सुन लेते है और आगे वाला कॉल नही उठाता तब तो पूछो ही मत उसके दिमाग़ मे आंधी चलती है, दोस्तों अब परेशानी की कोई बात नही इस पर भी हल मिल चूका है तो चलिए दोस्तों जानते है. 


How To stop corona virus caller Tune | कोरोना वायरस कॉलर Tune से पाये छुटकारा 


ये कॉलर Tune सभी नंबर्स पर लगायी गई थी Airtel, vodafone, idea, Jio ऐसे तमाम कंपनी को यह Tune लगाना अनिवार्य था. ऐसा कहाँ जहाँ राहा था की जब गवर्नमेंट का कोई वर्डिक्ट आ जायेगा तब जाकर यह Tune बंद कर दिया जायेगा पर ऐसा महीनों होने की संभावना नही दिख रही है लोग इससे परेशान हो गए है तो सभी लोगो ने उनके अकाउंट पर ट्वीट करना चालू किया की यह Tune निकालनी चाहिए या फिर इसे बंद करने के लिए कुछ नंबर्स को ऐड करना चाहिए यूजर के इस ट्वीट से एयरटेल, वोडाफोन, idea जैसे कंपनी ने बंद कर दी थी पर jio पर बहोत सारे नम्बर्स पर अभीभी यह Tune चालू है. 


ऐसे करें बंद ये नंबर करें डायल 


दोस्तों मे आपको यहाँ एक नंबर शेयर करने वाला हु और आप इसे डायल कर corona Tune बंद कर सकते है ये है वो न आपने कीपैड से डायल करें और Tune बंद हो जायेगा. 

* 646*224# ( for Airtel user)

* STOP 155223 (SMS) – jio

* UNSUB 56700 or 56799 (sms) – BSNL

* STOP 155223 (sms or Call) – Idea

* CANCT 144 (sms) – vodafone



उम्मीद करता हु यह आपके परेशानी से छुटकारा दिलाये गा और आप हमेशा मास्क पहनें और सतर्क रहे. 
Read Also ( और पढ़े )





अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे