Apple Event होने जा रहा है – नये एडवांस प्रोडक्ट होंगे प्रस्तुत जाने डिटेल्स

दोस्तों जैसा की आप जानते है हर दिन मोबाइल के बारे मे हम आपको जानकारी साझा करते है दोस्तों इसी के बिच Apple की तरफ से Apple इवेंट की जानकारी आयी है दोस्तों चलिए जानते है Apple Event के बारे मे.







Apple आज एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर रही है कंपनी इस इवेंट में अपनी नए जनरेशन की Apple Watch और iPad Air पेश कर सकती है दोस्तों  Apple Watch सीरीज़ 6 को इस इवेंट का मुख्य प्रोडक्ट माना जा रहा है. हालांकि अफवाहें यह भी सुझाव देती है कि कंपनी इस इवेंट में एक किफायती Apple वॉच वेरिएंट भी पेश कर सकती है, जिसे संभवतः Apple Watch SE कहा जा सकता है.


ऐप्पल अपने नए iPad Air मॉडल को भी लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस इवेंट में अनुमानित iPhone 12 सीरीज़ को पेश किए जाने की संभावना न के बराबर प्रतित होती है. उम्मीद है कि कंपनी नए iPhone मॉडल के लिए एक अलग ईवेंट की मेजबानी कर सकती है दोस्तों. 


Apple Time फ्लाइज़ इवेंट 15 सितंबर यानी आज सुबह 10 बजे PDT (भारत में रात 10:30 बजे) से शुरू होगा और इसे समर्पित Apple Event के साथ-साथ You Tube के जरिए लाइव दिखाया जाएगा. आप नीचे दिए गए वीडियो से भी इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं दोस्तों.


इस इवेंट में Apple One नाम से एक नया प्रोडक्ट पेश हो सकता है दोस्तों Apple One  कंपनी की सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा होगा जिसके तहत यूजर्स शुल्क देकर Apple Music और Apple TV Plus  का आनंद ले सकेंगे,  इसके साथ क्लाउड सर्विस भी मिल सकती है दोस्तों. 


Read Also : 




अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे