हर एंगल से जांच – CBI

सुशांत सिंह राजपूत SSR केस में एक बड़ी खबर सामने आई है दोस्तों, सूत्रों के मुताबिक विसरा रिपोर्ट में पाया गया है कि एक्टर को जहर नहीं दिया गया है. सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है. 




CBI हर एंगल से इस केस की जांच में लगी हुई है. हालांकि कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स को क्लिन चीट नहीं दी गई है. कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की मांग की गई, सीबीआई ( CBI ) ने मर्डर के एंगल को अभी तक खारिज नहीं किया है. अभी एम्स के 5 डॉक्टरों की पैनल रिपोर्ट का आना बाकी है. 


सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स के फॉरेंसिंक मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉक्टर सुधीर गुप्ता का बयान सामने आया. उन्होंने कहा है कि दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की एक ही राय है, लेकिन और विचार-विमर्श की जरूरत है दोस्तों. 


डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की सहमति है, लेकिन और विचार-विमर्श की जरूरत है. तार्किक कानूनी निष्कर्ष के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है” 


बता दें कि एम्स की फॉरेंसिंक टीम सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. वहीं, दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह द्वारा कुछ दिनों पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच में अपडेट मांगने के बाद शीर्ष एजेंसी ने सोमवार को कहा कि वह पेशेवर तरीकों से जांच के सभी एंगल को देख रही है. सीबीआई CBI  के प्रवक्ता आर.के. गौर ने एक बयान में कहा, “सीबीआई सुशांत की मौत के मामले में पेशेवर तरीके से जांच कर रही है, जिसमें सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है. 



Read Also 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे 

हिन्दी Make Me