धोनी दूसरी मैच मे स्पिनरों से हुए काफ़ी नाराज़ कहाँ ये

दोस्तों जैसा की आप जानते है IPL मे सबसे बेहतर टीम माने जाने वाली CSK ( चैनई सुपर किंग ) को फिलहाल ही हार का सामना करना पड़ा और पहली जीत मे उन्होने मुंबई को चित कर दिया था. पर उनकी दूसरी हार धोनी को परफॉरमेंस की जरिये से रास नहीं आयी दोस्तों चलिए जानते है पूरा मामला. 





मुंबई के खिलाफ जीत से आगाज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मंगलवार को हार का सामना करना पड़ा दोस्तों. धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई को राजस्थान के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी पड़ी यह भी आप जानते है. इस हार के बाद CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के प्रदर्शन से असंतुष्ट नजर दिखाई गए. उन्होंने इस हार के लिए सीधे तौर पर स्पिनरों की जिम्मेदार ठहराया और उनके परफॉरमेंस को लेकर काफ़ी नाराज़ नजर आये हालाकि की धोनी कक अपने टीम्स पर इतनी नाराज़गी कभी देखि नहीं गई. 



धोनी ने मैच के बाद कहाँ था की उन्हें इससे भी बेहतर शुरवात की जरुरत थी जो उन्हें देखने को नहीं मिली लेकिन उन्होने अपोसिट टीम रॉयल्स को काफ़ी श्रेय दिया धोनी ने कहाँ ” 

जब 217 रन का लक्ष्य हो तो हमें बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरत थी, जो हमें नहीं मिली. स्टीव (स्मिथ) और सैमसन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, उनके गेंदबाजों को भी श्रेय जाता है. उनके स्पिनरों ने बल्लेबाजों से गेंद को दूर रखकर अच्छा काम किया है. हमारे स्पिनरों ने बहुत अधिक फुल लेंथ गेंद करके गलती की, अगर हम उन्हें 200 रन पर रोक लेते तो यह अच्छा मैच होता” ऐसे धोनी ने कहाँ. 



धोनी की लम्बे समय तक बल्लेबाजी नहीं करने की बात उन्होने काबुली 

धोनी ने स्वयं के सातवें (7) नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरने के बारे में कहा कि 14 दिन तक पृथकवास  (sepration time ) पर रहने का खराब प्रभाव पड़ा है. उन्होंने कहा, “मैंने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है. इसके अलावा 14 दिन के पृथकवास (sepration time ) से भी मदद नहीं मिली मैं सैम को मौका देकर कुछ नई चीजें भी आजमाना चाहता था पर फाफ (डुप्लेसिस) ने आखिर में अच्छी पारी खेली” 



इसी मैच मे एक शख्स गेंद लेकर भाग गया 

एक विडिओ ट्विटर पर काफ़ी छा रहा है ipl ने इस विडिओ को पोस्ट किया है जिसे आप निचे देख सकते है और आप भी इसका आनंद उठाईये 







He’s one lucky man.

Look who has the ball that was hit for a six by MS Dhoni.#Dream11IPL #RRvCSK pic.twitter.com/yg2g1VuLDG

— IndianPremierLeague (@IPL) September 22, 2020

 

Also Read 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे