अमित भड़ाना कैसे बने सबसे बड़े YouTuber – अब ये वीडिओ हो राहा वायरल 9+ मिलियम viwes

दोस्तों जैसा की हम जानते है की आपने कही ना है अमित भड़ाना के बारे मे जाना ही होंगा You Tube पर काफ़ी फेमस इन्सान है इनके 21.4 मिलियन सब्सक्राइब है चलिए जानते है, कौनसा वीडिओ है और थोड़ा उनके बारे मे जानते है दोस्तों. 




अमित भड़ाना ( You Tuber ) शुरवाती जीवन 

मास्टर भी कह दे इसे ना पढ़ाना मे भी इसका अमित भड़ाना ” ऐसे ही कुछ डायलॉग से काफ़ी मशहूर हुए है अमित भड़ाना आज वो उस मुकाम तक पहुचे है जिनकी कभी उन्होने कल्पना नहीं की थी दोस्तों. फेसबुक, इंस्टाग्राम, फेसबुक से बहोत मिलियन फोल्लोवर के चलते आज You Tube के बहोत बड़े स्टार से उभरे है दोस्तों. और लाखो लोगो को हमेशा हँसाने का काम अमित जी किया करते है उनके इसी टैलेंट से वो आज इस मुकाम तक पहुचे है दोस्तों. आपको यहाँ एक बात बता दू मे हमेशा यही प्रयास करता हु की आपके पास ऐसे ही मोटिवेट करने वाले लोगो की काहानी पहुचे ताकि आप अपने अन्दर के टैलेंट को लोगो के सामने ला सके दोस्तों.



अमित भड़ाना का जन्म 7 सेप्टेम्बर 1994 को जोहारीपुर दिल्ली मे नरेंद्र भड़ाना और मनीष देव जी के घर हुवा. अमित जी ने अपनी दिल्ली से ही पढ़ाई पूरी की थी. अमित बचपन से अपने दोस्तों को हँसाने का टैलेंट उनमे था. उनका You Tube का दौर आपके और हमारे जैसा ही शुरू हुवा था जब वे कॉलेज के पहली वर्ष के छुट्टियों मे उन्होने अपना पहला डबिंग वीडिओ बनाया था और वो उसे डालने मे बहोत कतरा रहे थे दोस्तों. अमित जी ने इस पर बताया है की वो ऐसे जगह से आये है की ऐसे काम आज तक किसीने नहीं किया था इसीलिए वो वीडिओ डालने मे कतरा रहे थे. 


सबसे पहले वही वीडिओ उन्होने अपने फेसबुक के माध्यम से प्रसारित किया था. देखतेही देखते उनको काफ़ी अच्छा रेस्पॉन्स मिलने लगा और हजारों लोगो ने ये उनका वीडिओ देखा तो इसी के साथ उनकी जर्नी चालू हो गई थी दोस्तों. और आगे ऐसे डबिंग वीडिओ बनाते चले गए और आगे चल कर वो इससे बोर होते चले गए. फिर उन्होने आपने दोस्तों के साथ vines बनाने का सोचा और उनके सभी टीम ने उनका बहोत साथ निभाया इसी तरह आज उनके लाखो मे सब्सक्राइबर है दोस्तों. 


अमित भड़ाना का ये वीडिओ हो राहा वायरल 


Read Also


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे