NetMeds क्या है ? NetMeds Reliance की बड़ी भागीदारी

                                  image source by google 



दोस्तों आज हम एक ऐसे एप्प के बारे मै जानने वाले जो आये दिन रफ़्तार के साथ देश मै चल राहा है। यह एक फ्लिपकार्ट, अमेज़न जैसा ही एप्प है दोस्तों सिर्फ फर्क इतना है की इसमे सिर्फ दवाईयाँ ही आर्डर कर सकते है। इस एप्प की जानकारी इसलिए आपके लिए लाये है,  क्युकि यह एप्प धीरे धीरे अच्छा काम और सर्विस के साथ उभर राहा है। 


Reliance Ne kharedi badi hissedari 
Reliance की बड़ी हिस्सेदारी NetMeds


Realiance इंडस्ट्री ने यह घोषणा की है की उनकी सहायक कंपनी रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ( reliance retail ventures limited ) (RRVL)विटालिक हेल्थ प्राइवेट लिमिटेड (VHPL) जिसे NetMeds नाम से जाना जाता है, उसमे 60% की हिस्सेदारी खरीदी है, reliance ने यह Deal 640 करोड़ रुपये मै की है। 


NetMeds के क्या होते है फायदे 


दोस्तों जैसे की हम पास ही के दुकान मै जाकर दवाईयाँ लाते है कभी कभी यह काम करना भी संभव नही होता और कुछ मेडिकल स्टोर से हमें दवाईयों की कीमते भी नही पता होती इसलिए यह एप्प सीनियर सिटीज़न के लिए बेहतर प्लेटफार्म साबित होने जा राहा है। 


NetMeds कैसे करें उपयोग 


सबसे पहले आपको netMeds अपने प्ले स्टोर पर जाकर netmeds online trusted online pharmacy app ऐसा डाले जैसा के आप निचे पिक्चर मै देख रहे हो। 


इसको इंस्टॉल करने के बाद आपको यहाँ log in करना पड़ेगा आप यहाँ log in फेसबुक, मोबाइल न. या google अकाउंट से भी log in कर सकते हो। 




दोस्तों अगर आपको आपका अकाउंट add नही हुवा है तो निचे अकाउंट मै जाकर भी आप My account मै जाकर add कर सकते हो। 

NetMeds कैसे करें ऑर्डर 

आपको ऊपर सर्च बार दिख राहा होंगा वहा आपके मेडिसिन का नाम डाले दोस्तों आपको यहाँ एक बात बताना चाहता हु की कौनसी भी प्रोडक्ट आप डालेंगे तो उसका अच्छे से उसका ब्रांड देख कर ही खरीदिये। 


अगर आपको यह प्रोडक्ट मँगवाना है तो उसे Add to Cart कर कभीभी आर्डर कर सकते है। 

इसमे सबसे अच्छी बात ये है की इसमे ऑफर्स चालू ही रहते है promo code डालकर आपको अच्छे अच्छे ऑफर्स भी मिलते है। 

जैसा की हम जानते अब NetMeds Reliance ने बड़ी हिस्सेदारी खरीद ली है और इसमे और रोमांचक अपडेट होने की सम्भावना है दोस्तों. 


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे