MS Dhoni ने लिया आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास

दोस्तों जैसे की हम जानते है की हमारे देश मै क्रिकेट के युग मै सबसे बड़े स्टार महेंद्र सिंह धोनी नी लिया आंतरराष्ट्री क्रिकेट से सन्यास आज ही उन्होने ने ट्वीट  के जरिये जानकारी दीं। 


वह अभी कुछ दिनों पहले अपने चेनई सुपर किंग के साथ अगले सत्र के लिए जुड़े है। धोनी दुनिया मै सबसे सफलता पूर्व कप्तान है। उन्होने अपने टीम को कई यादगार जीत दिलाई है। 

उन्होने इंस्टाग्राम पर आपने रेटायर्मेंट की घोषणा की और एक गाना लिखा है, “मै पल दो पल का शायर हु, पल दो पल मेरी काहानी है, पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी जवानी है “आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहोत धन्यवाद आज श्याम 7:29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझा जाये। 

धोनी के इस फैसले से उनके fans मायूस है, लेकिन सब को ख़ुशी इस बात की है धोनी IPL खेलते रहेंगे। अब इंडियन टीम मै 7 no की जर्सी नहीं दिखेगी लेकिन पिली 7 no वाली IPL मै दिखेगी। 


39 वर्षीय धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही सन्यास का एलान कर चुके थे, one डे और t 20 मै भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने हुए थे. वह इंडियन टीम से करीब एक साल 6 महीने से बाहर थे। धोनी ने हमारे देश का बहोत बार सन्मान जीत दिलाई है उनको fans कभी नही भूल सकते। 

चाहे कुछ भी हो धोनी की कमी हमेशा fans को याद आती रहेंगी। 

अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे