Atomy क्या है ? Atomy से पैसे कैसे कमाए ? इंडिया मै जल्द हो रही लॉन्च

                                  image source 


अनुक्रम 

1] Atomy कंपनी कैसे बनी ?  
2] Atomy बिसनेस क्या है ? 
3] Atomy कंपनी प्रोफाइल ? 
4] Atomy कौनसे प्रोडक्ट करती है लॉन्च ?  
5] Atomy का इनकम स्ट्रक्चर कैसा होंगा?   
6] Atomy कैसे करें Join ? 


दोस्तों आज हमने आपके लिए ऐसा प्लेटफार्म लाये है,  जो आपको ज्वाइन कर लाखो रुपये कमाने का अवसर प्रदान करने वाला है, ना ही ज्वाइन होने के लिए खर्च आता है और नही कोई दिक्कत सबसे महत्वपूर्ण बात इसमे कुछ भी इन्वेस्ट नही करना पडता यह सब आज हम डिटेल्स जानने वाले है दोस्तों.

 


Atomy कंपनी कैसे बनी ?  


Atomy के पिछे की कहाँनी इसमे पहले दो कंपनी थी वह है KAERI कंपनी और दूसरी है Kolmar यह दो कंपनियां मिलकर ऑटोमी का जन्म हुवा. KAERI यह साउथ कोरिया का RND डिपार्टमेंट है, रीसर्च एंड डेवलपमेंट के लिए यह काम करती है जिसमे तीन हजार से ज्यादा साइंटिस्ट काम करते है. KOLMAR यह एक मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है, इसे सरल भाषा मै समझे तो kaeri ने RND बनाया और kolmar ने उसे मैन्युफैक्चरिंग किया और इसी कंपनी ने 2006 मै नेटवर्क मार्केटिंग मै के तहत प्रोडक्ट देना चालू किया था. 


2006 से 2009 तक इस इस कंपनी का काम सिमित था और उसके बाद 2009 मै इस कंपनी ने ग्लोबल मै स्प्रेड करने का साझा और 2010 मै कंपनी USA मै चली गई, अब 2010 से 2015 तक 15 से ज्यादा देशो मै कंपनी ने अपने ब्रांचेज खोले आज 2020 मै करीबन इंडिया, चाइना और रशिया यह कंपनी ओपन होने वाली है दोस्तों.


Atomy बिसनेस क्या है ?  


दोस्तों जैसे की हम बात कर रहे है Atomy की, हम कोई भी इंटरनेशनल कंपनी को उसका 4.P देख कर जानते है की कंपनी की प्रोफाइल कैसे है, किस स्थिति मै है इसी तरह हम atomy को भी देखकर जान सकते है. कैसे होता है 4.P
1]  P- प्रोफाइल ऑफ़ कंपनी 
2]  P- प्रोडक्ट बेस्ट क्वालिटी 
3]  P- पेआउट स्ट्रक्चर 
4]  P- प्लान,  ट्रेनिंग और मीटिंग 

                                                 image source 



यह सब जानकर हम कौनसी भी कंपनी की प्रोफाइल चेक कर सकते है, यह तो आसान बात है की कोई भी कंपनी के बारे हम आज google पर भी देख ही सकते है दोस्तों Atomy कंपनी का रिजल्ट बेहतर ही देखने को मिलेगा. 


Atomy कंपनी प्रोफाइल


दोस्तों कंपनी का नाम है Atomy corporation Limited 2006 ( स्लोगन : absolute quality  – absolute price ) मै साउथ कोरिया से हुई है स्टार्ट, इस कंपनी के CEO हैंन गिल पार्क ने इस कंपनी की नीव रखी. 

Read Also 


 Atomy कौनसे प्रोडक्ट करती है लॉन्च ?  


1) हेल्थ केयर 
2) पर्सनल केयर 
3) फैशन 
4) फ़ूड्स 
5) किचन 
6) फुट वेअर 
7) गारमेंट्स 
यह सभी प्रोडक्ट पर काम करती है Atomy. 

दोस्तों साल 2020 लगभग लगभग पूरा कोरोना के काल मै बीत चूका है पर इसी साल जल्द ही Atomy कंपनी लॉन्च हो रही है इसमे आपको यह फायदा है की इसके रजिस्ट्रेशन चालू है और इंडिया मै 70 + प्रोडक्ट के साथ होने वाली है लॉन्च. 

अभी यह कंपनी USA, china, japan, ताइवान, कम्बोडिआ मै इसका बिसनेस जोरो से चालू है अगर आपको यहाँ संदेह हो तो आप ऑनलाइन खुद चेक कर सकते है दोस्तों. 


Atomy का इनकम स्ट्रक्चर कैसा होंगा ?  


सारे देशो से जीतनी भी उनकी टोटल सेलिंग होती है, उसका 30% निकालके सेल्फ एम्प्लॉयमेंट इनकम देती है यानी अपने डिस्ट्रीब्यूटर को बाट देती है. इसके इनकम मै पहला है 
1)  जनरल कमीशन
2) मास्टर बोनस 
3) मास्टरशिप इन्टेन्सिव  
4) एजुकेशन बोनस 


इसमे हम जितना काम करेंगे जिसे पॉइंट वैल्यू कहाँ जाता है वह सारे accomodate (समायोजित) है. हम जितना भी ज्वाइन करते है वह सारा जुड़ता जायेगा और अकाउंट होता जायेगा हमारी कमीशन के लिए और हमारे रैंक प्रमोशन के लिए. 


इसमे आपको रजिस्ट्रेशन करना होता है आप इसमे फ्री रजिस्ट्रेशन कर सकते है, यहाँ आपको कोनसा भी प्रोडक्ट लेना नही पडता है नही ही वेब साइट आपसे फीस लेंगी. हमारी इनकम लेने के लिए कंपनी हमें 7 प्रकार के टाइप्स हमें प्रदान करती है, चाहे आप के अकेले कि खरीदी हो चाहे आपके ग्रुप्स की हो यह लेप्स नही होती है. हमें अपने फ्रेंड्स और लोगो को जोड़कर आप इसमे इनकम पा सकते है और ऐसे ही आपसे जो चैन चालू होती है वह आगे तक जाती रहेंगी अगर आप आजसे ही रजिस्ट्रेशन करते है तो आप कंपनी लॉन्च होने से पहले बड़ी टीम आपकी बना सकते है और इसमे आपको भारी इनकम हो सकती है दोस्तों. 


Atomy कैसे करें Join 


इसके लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट लगते है 
1) आधार नंबर 
2) PAN card न. 
3) मोबइल नंबर 
4) ईमेल एड्रेस 

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें  ऑफिसियल वेबसाइट.


अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे