Asus ROG फोन 3 : अब गेम्स खेलने मे नही कोई दिक्कत pub- G दौड़ेगा

दोस्तों जैसा की हम जानते है मार्केट मे कही तरह के स्मार्ट phone उपलब्ध है मगर pubG हो या और कोई गेम्स अब गेम्स खेलने मे तेजी मिलने वाली है, क्यों की Asus ROG phone 3 एक पॉवरफुल mobile के तौर डिवाइस है दोस्तों. 



गेम्स के फैन्स के लिए यह खबर बहोत अच्छी साबित होने वाली है क्युकि asus ने अपना धासु phone लॉन्च किया है, कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुवा यह phone परफॉरमेंस के मामले मे किसी भी phone को पिछे छोड़ राहा है. phone मे दिए गए 6000mAh बैटरी और 144 Hz रिफ्रेश रेट जैसे फीचर्स इसे एक पॉवर पैक्ड डिवाइस के रूप मे है. इस phone के रिव्यु आये है दोस्तों और इसके अध्ययन से पता चला है की कितनी अच्छी इसकी शमता है तो चलिए जानते है इसके रिव्यु के बारे मे. 


Rog phone 3 का डिज़ाइन किसी को भी अपने तरफ आकर्षित करेंगी दोस्तों, जैसा की आप इमेज मे देख रहे हो वैसे ही वह अपने हाथ मे आकर्षित लगता है. phone के बैक पैनल पर दी गई RGB लाइटिंग डिवाइस काफ़ी sporty लुक प्रदान करती है, दाये और बाये कर्व Adge होने के कारण phone को होल्ड करना भी काफ़ी आसान बनाता है. Rog phone 3 का बैक पैनल ग्लास का दिया हुवा है जो काफ़ी प्रीमियम लगता है. बैक पैनल के ऊपर लेफ्ट साइड मे हॉरिजॉन्टल camera बम्प दिया गया है. इसमे ट्रिप्पल रियर camera भी दिया गया है. 


Phone मे राइट साइड से दो एयर ट्रिगर्स दिए हुए है इस अल्ट्राटेक सोनिक बटन्स भी कह सकते है, gaming के टाइम पर यह ये एयर ट्रिगर काफ़ी काम आता है, phone के साथ एक खास तरह का बैक कवर भी मिलता है. कुछ यूजर को यह बैक कवर फटा हुवा लग सकता है. कंपनी ने खास जरूरतों को पूरा करने के लिए phone के साथ ऐसा कवर दिया है. गेमिंग के दौरान हीट बाहर निकल जाये इस्सलिये दी गई है. 240 gm के और मोटाई 9.85mm वजन का यह phone आता है दोस्तों 


Spacification ( स्पसिफिकेशन )

कलर्स  : ब्लैक ग्रे 

कैपेसिटी : 512 GB UFS 3.1 ROM 

डिस्प्लै  : 6.59″

प्रोसेसर : 3.1 GHz क्वालकॉम स्नैपड्रगन 
              865 + 5G mobile प्लेटफार्म 
              GPU : क्वालकॉम एड्रेनो 350

स्टोरेज : 16 GB LPDDR 5 RAM 

More information to click Here official website. 

Read Also ( और पढ़े )








अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे