Xiome MI ने launch की full HD के साथ Vedio streaming support एंड्राइड TV


Xiome MI TV


Xiaomi MI की किंमत खासकर मोटे तोर पर देखे तो resonable रेट मै उब्लब्ध होती होती है। हालाकी आपने देखा होंगा, अपने इंडिया मै MI TV फिलहाल रैंक मै दिख रही है और लोग भी इसे पसंद करने लगे है.
तो चलिए जानते है Xiome MI के इस TV को.. 

1) Xiaomi ने अपनी bluetooth remote control 
     के साथ Entry की है। 
2) यह 1080p को support करती है vedio                  streaming को. 
3) Xiaomi MI ने TV की उबलब्धता पर अभी तक         खुलासा नही किया है। 


बुधवार को Xiaomi ने इस वर्ष के year’s Global Ecosystem Product Launch कार्यक्रम में बहुत अनुमानित MI TV स्टिक का अनावरण किया। amezone फ़ायर टीवी स्टिक की ही तरह, नई लॉन्च की गई MI TV एक पोर्टेबल स्ट्रीमिंग डिवाइस है, जो एचडीएमआई पोर्ट से टीवी को जोड़ती है। MI TV स्टिक वाले उपयोगकर्ता नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन प्राइम, डिज्नी हॉटस्टार +, और भी बहुत कुछ फिल्मों और शो को स्ट्रीम कर सकते हैं। इसमें अंतर्निहित Google सहायक और क्रोमकास्ट भी शामिल है। इसके अतिरिक्त, ब्लूटूथ रिमोट कंट्रोल के साथ उब्लब्ध है। 


MI TV स्टिक की कीमत ग्लोबल की कीमत एक 1080p संस्करण के लिए यूरो 39.99 (मोटे तौर पर रुपये 3,400) पर शुरू होती है। चीनी तकनीक का विशालकाय अभी तक इसकी उपलब्धता विवरण का खुलासा नहीं करता है। Xiaomi ने अभी तक MI TV स्टिक के इंडिया लॉन्च विवरण को स्पष्ट नहीं किया है।आने वाले दिनों में कंपनी से अधिक जानकारी की उम्मीद है.

MI TV स्टिक विनिर्देशों में amezone फ़ायर टीवी स्टिक के रूप में हाल ही में शुरू की गई MI TV स्टिक के विवरण दिए गए हैं। यह काले रंग का होता है।

Xiaomi द्वारा पोर्टेबल स्ट्रीमिंग डिवाइस, एक चौथाई-कोर सीपीयू द्वारा संचालित होता है, और 1GB के आंतरिक भंडारण के साथ। यह शीर्ष पर कोई MI TV पैचवॉल के साथ एंड्रॉइड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है MI TV स्टिक आगे डोलबी ऑडियो और डीटीएस ध्वनि प्रारूप का समर्थन करता है। यह 60fps पर पूर्ण HD (1,080×1,920 पिक्सल) वीडियो का समर्थन करता है। पोर्टेबल स्ट्रीमिंग स्टिक पहले से इंस्टॉल की गई नेटफ्लिक्स और अमेज़ॉन प्राइम ऐप के साथ आती है जिसे सीधे ही MI TV स्टिक रिमोट के साथ समर्पित बटन के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।

ध्वनि सक्षम करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर एक समर्पित Google assistance button भी है.जैसा कि उल्लेख किया गया है, नई MI TV स्टिक सुविधाओं में निर्मित क्रोमकास्ट. इसके साथ उपयोगकर्ता अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन से टीवी स्क्रीन तक सीधे तस्वीर, वीडियो और ज्यादा स्क्रीन बना सकते हैं।


तो आप निचे comment करके बताये आपको MI की यह TV कैसे लगी.



अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे.